बंदर ले रहा था रास्ते में जा रहे लोगों की तलाशी, चेक कर रहा था सामान, IPS बोला- Independence Day की सुरक्षा जांच- देखें Video

सोशल मीडिया पर एक बंदर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो रास्ते में जा रहे लोगों की तलाशी ले रहे है. वीडियो देखने में भी काफी मजेदार है. देखिए कहीं आपको भी रास्ते में ऐसा ही कोई बंदर न मिल जाए, जो आपको रोककर आपकी तलाशी लेने लगे.

बंदर ले रहा था रास्ते में जा रहे लोगों की तलाशी, चेक कर रहा था सामान, IPS बोला- Independence Day की सुरक्षा जांच- देखें Video

बंदर ले रहा था रास्ते में जा रहे लोगों की तलाशी, चेक कर रहा था सामान

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देश भर सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम किए गए हैं. रास्ता हो या कोई जगह हर तरफ लोगों की गाड़ियों और सामानों की जांच की जा रही है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक बंदर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो रास्ते में जा रहे लोगों की तलाशी ले रहे है. बंदर का ये वीडियो (Monkey Video) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और देखने में भी काफी मजेदार है. देखिए कहीं आपको भी रास्ते में ऐसा ही कोई बंदर न मिल जाए, जो आपको रोककर आपकी तलाशी लेने लगे.

देखें Video:


इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने मज़ेदार कैप्शन में लिखा है, स्वतंत्रता दिवस की सुरक्षा जांच. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदर रास्त में जा रहे लोगों की तलाशी ले रहा है. वो एक शख्स की हर पॉकेट में झांक के देख रहा है और फिर उसका सारा सामान निकालकर बाहर गिरा रहा है. उसके बाद बंद एक महिला का पर्स लेता है और उसके भी सामान की जांच करता है. बंदर को देखकर लग रहा है कि वो कितनी गंभीरता से कर रहा है, जैसे सच में से किसी ने ड्यूटी पर लगाया हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है. इस वीडियो को अबतक सैकड़ों बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- कम से कम ये तो अपना काम ईमानदारी से कर रहा है. दूसरे ने लिखा- असली चेकिंग.