बंदर ने फहराया तिरंगा झंडा, लोगों ने कहा- ऐसा देशभक्त कभी नहीं देखा

"शम्मा-ए-वतन की लौ पर जब कुर्बान पतंगा हो,होठों पर गंगा हो और हाथों में तिरंगा हो." लिखने वाले ने क्या ख़ूब लिखा है. जब ये शायरी कोई सुन ले तो उसके अंदर देशभक्ति की भावना स्वत: ही आ जाती है. आज हम आपको एक ऐसी तस्वीर दिखाने जा रहे हैं.

बंदर ने फहराया तिरंगा झंडा, लोगों ने कहा- ऐसा देशभक्त कभी नहीं देखा

ऐसा देशभक्त बंदर आपने कभी नहीं देखा होगा

"शम्मा-ए-वतन की लौ पर जब कुर्बान पतंगा हो,होठों पर गंगा हो और हाथों में तिरंगा हो." लिखने वाले ने क्या ख़ूब लिखा है. जब ये शायरी कोई सुन ले तो उसके अंदर देशभक्ति की भावना स्वत: ही आ जाती है. आज हम आपको एक ऐसी तस्वीर दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखकर आपके अंदर देश के प्रति प्रेम और बढ़ जाएगा. ये तस्वीर इंसान की नहीं बल्कि एक बंदर की है. कहा जाता है कि बंदर इंसानों की नकल बहुत करते हैं. इस तस्वीर को देखने के बाद आप भी कहेंगे, वाकई में यह सत्य है.

वीडियो को देखें



ये तस्वीर एक स्कूल की है. इस तस्वीर में दिखाया जा रहा है कि एक जहां छत पर चढ़े दो बंदर एक झंडा फहराने की कोशिश में लगे हुए हैं. बार-बार झंडा फहराने के बावजूद झंडा एक बार में नहीं खुलता है, ऐसे में बंदर खुद डंडे के ऊपर चढ़ जाता है और झंडा फहरा देता है. इस तस्वीर को देखने के बाद हरकोई बंदर का कायल हो गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


झंडा फहरने के बाद फूलों की वर्षा होने लगती है. इस दृश्य की चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है. इस वीडियो पर कई मज़ेदार कमेंट्स भी हुए हैं. इस शानदार वीडियो को Gidda नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. यह वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है.