ऑफिस में मोबाइल चार्ज करने पर लगी रोक ! बॉस ने जारी किया अजीबोगरीब फरमान, बताई ये बड़ी वजह

“ऑफिस में कोई भी शख्स मोबाइल फोन या फिर अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण चार्ज ना करे. ये बिजली चोरी माना जाएगा. जो भी ऐसा करेगा उसकी सैलेरी में कटौती की जाएगी. फोन को ऑफिस में स्विच ऑफ रखा जाए.”

ऑफिस में मोबाइल चार्ज करने पर लगी रोक  ! बॉस ने जारी किया अजीबोगरीब फरमान, बताई ये बड़ी वजह

ऑफिस में मोबाइल चार्ज करने पर लगी रोक ! बॉस ने जारी किया अजीबोगरीब फरमान

दुनिया में बहुत कम ही कर्मचारी ऐसे होते होंगे जो अपने बॉस से खुश रहते होंगे. टॉम एंड जेरी  कार्टून आप सभी ने ज्याजातर देखा होगा. तो बिल्कुल ऐसा ही रिश्ता है कर्मचारी और बॉस के बीच भी. दोनों न तो एक दूसरे के बिना रह सकते हैं और न एक दूसरे के साथ रहना उन्हें अच्छा लगता है. प्राइवेट सेक्टर में ये चीज ज्यादा देखने को मिलती है. ज्यादातर तो कर्मचारी ही बॉस से परेशान रहता है. कई बार बॉस अजीबोगरीब फरमान दे देते हैं, जिनका कोई मतलब ही नहीं होता. हाल ही में एक बॉस ने अपने ऑफिस के कर्मचारियों को एक ऐसा ही अजीबोगरीब फरमान दिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल  हो रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर इन दिनों एक पोस्टर छाया हुआ है और लोगों के बीच चर्चा का विषय बना है. दरअसल, एक बॉस ने ऑफिस में ऐसी नोटिस चिपका दी है, जिसको पढ़कर सभी कर्मचारी हैरान हैं. बॉस ने अपने कर्मचारियों पर ऑफिस में फोन चार्ज करने से रोक लगा दी है. इस पोस्टर में लिखा है- “ऑफिस में कोई भी शख्स मोबाइल फोन या फिर अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण चार्ज ना करे. ये बिजली चोरी माना जाएगा. जो भी ऐसा करेगा उसकी सैलेरी में कटौती की जाएगी. फोन को ऑफिस में स्विच ऑफ रखा जाए.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तीन साल पहले ऑनलाइन पोस्ट किया गया ये नोट एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फोटो वायरल होने के बाद से ही लोग ऐसे बॉस की आलोचना कर रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि फिर कर्मचारियों को ओवरटाइम भी नहीं करवाना चाहिए क्योंकि वो भी बिजली का गलत इस्तेमाल होगा.