विज्ञापन
Story ProgressBack

46 साल की उम्र में 18 का दिखने का दावा करने वाला शख्स अब बेच रहा है जवान बने रहने का फार्मूला

अरबपति बिजनेसमैन ब्रायन जॉनसन का दावा है कि, वह खास तरह के एंटी एजिंग उपायों की मदद से 46 साल की उम्र में 18 वर्ष की तरह एनर्जी रखते हैं.

46 साल की उम्र में 18 का दिखने का दावा करने वाला शख्स अब बेच रहा है जवान बने रहने का फार्मूला
जवान दिखने का फॉर्मूला बेच रहा ये शख्स.

बुढ़ापा किसी को पसंद नहीं होता है और लोग हमेशा जवान (Young) बने रहना चाहते हैं. दुनिया भर में इसके लिए तरह-तरह के उपाय, दवाएं और थेरेपी का यूज किया जाता है. अरबपति बिजनेसमैन ब्रायन जॉनसन (Bryan Johnson) का दावा है कि, वह खास तरह के एंटी एजिंग (Anti aging) उपायों की मदद से 46 साल की उम्र में 18 वर्ष की तरह एनर्जी रखते हैं. अब ब्रायन जॉनसन अपने उस खास फॉर्मूले को लोगों को बेचना चाहते (Bryan Johnson selling his secret for anti aging) हैं. ब्रायन ने अपने इस फॉर्मूले की कीमत 343 डॉलर यानी लगभग 28 हजार रुपये रखी है. आइए जानते हैं आखिर क्या है ब्रायन का एंटी एजिंग सीक्रेट (Secret of anti aging) और कहां-कहां पहुंच सकता है उनका फॉर्मूला.

खास डाइट और पिल्स

अरबपति बिजनेसमैन ब्रायन जॉनसन ने अपने आप को जवान रखने के लिए अपनी उम्र को बायोलॉजिकल रिवर्स करने का दावा करते हैं. इससे वह अपनी उम्र से काफी कम उम्र के नजर आते हैं. उन्होंने ने अपनी उम्र से लगभग 30 साल को कम कर लिया है. उन्होंने अपने इस प्रोजेक्ट को ब्लूप्रिंट नाम दिया है. इसके लिए वे हर दिन खास तरह की डाइट और 100 पिल्स लेते हैं.

यहां देखें पोस्ट

ब्लूप्रिंट की कीमत

ब्रायन जॉनसन ने ब्लूप्रिंट को ब्लूप्रिंट स्टैक के नाम से बाजार में उतारा है. इसमें ड्रिंक्स मिक्स, प्रोटीन की आठ तरह के पिल्स, स्नेक ऑयल, 67 पावरफुल थेरेपी और 400 कैलोरी शामिल हैं. इस प्रोडक्ट की कीमत 28 हजार रुपये है. जॉनसन अपने इस प्रोडक्ट की मदद से लोगों की खाने की आदतों को बदलना चाहते हैं.

यहां हो रही डिलीवरी

जॉनसन अपने जवान होने की सनक के कारण पहले ही पूरी दुनिया में प्रसिद्ध हो चुके है और अब उनका प्रोडक्ट लोगों का ध्यान खींच रहा है. उन्होंने अपने आप को जवान रखने के लिए 2 मिलियन डॉलर खर्च किए हैं. उनका प्रोडक्ट फिलहाल अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, ऑस्ट्रिया, बेल्जियम, कनाडा, चेक गणराज्य, डेनमार्क, फिनलैंड, फ्रांस, जर्मनी, आयरलैंड, इटली, न्यूजीलैंड, नीदरलैंड, ब्रिटेन समेत कुल 23 देशों में डिलीवर किया जा रहा है.

ये Video भी देखें: Lok Sabha Elections: 18 साल से काम कर रही है अमूल फैक्ट्री में, यूनिफार्म पर है गर्व

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
46 साल की उम्र में 18 का दिखने का दावा करने वाला शख्स अब बेच रहा है जवान बने रहने का फार्मूला
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;