बच्चे को पहुंचाने के लिए घर के अंदर आ गई मेट्रो, Video देख घबरा गए लोग, बोले- ये है भविष्य का सच!

तनसु येगेन ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "भविष्य का घर." 

बच्चे को पहुंचाने के लिए घर के अंदर आ गई मेट्रो, Video देख घबरा गए लोग, बोले- ये है भविष्य का सच!

बच्चे को पहुंचाने के लिए घर के अंदर आ गई मेट्रो, Video देख घबरा गए लोग

एक छोटे लड़के को सीधे उसके घर छोड़ने वाली मेट्रो का एक आकर्षक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. शेयर की गई छोटी क्लिप शुक्रवार को तनसु येगेन द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई थी और पोस्ट किए जाने के बाद से इसे 6.6 मिलियन से अधिक बार देखा गया और 45 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले.

वीडियो में एक महिला सोफे पर बैठी अपने मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते दिख रही है. सेकंड बाद में, उसके अपार्टमेंट के फर्श का एक हिस्सा बग़ल में खुलता हुआ दिखाई देता है, जिससे मेट्रो ट्रैक दिखाई देता है. एक छोटा लड़का तब मेट्रो से एक बेलनाकार लिफ्ट जैसी संरचना से बाहर आता हुआ दिखाई देता है, जो सीधे अपार्टमेंट में आकर खुलता है.

तनसु येगेन ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "भविष्य का घर." 

देखें Video:

शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो ने इंटरनेट को हैरान कर दिया है. ट्विटर यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. जबकि कुछ ने अवधारणा की आलोचना की और इसे "बेतुका" कहा, दूसरों ने "शानदार" विचार की तारीफ की.

एक यूजर ने लिखा, "अक्षम, सुरक्षित नहीं, धीमा, बुरा सपना, बेतुका महंगा." दूसरे ने कहा, "दिलचस्प लेकिन एक ही समय में डरावना भी विशेष रूप से अगर यह एक बच्चे का वास्तविक कमरा है. मैं बहुत कुछ देखता हूं जो यहां गलत हो सकता है." 

हालांकि, एक तीसरे ने लिखा, "बहुत बढ़िया कल्पना". चौथे ने जोड़ा, "बहुत खतरनाक लेकिन काफी आश्चर्यजनक." एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह असल में होम पिक एंड ड्रॉप है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि येजेन ट्विटर पर अपने 1.2 मिलियन फॉलोअर्स के साथ दिलचस्प पोस्ट शेयर करने के लिए जाने जाते हैं. पिछले महीने उन्होंने चीन के ड्राइविंग टेस्ट को दिखाते हुए एक और आकर्षक वीडियो शेयर किया था. क्लिप ने इंटरनेट यूजर्स को हैरान कर दिया. जहां कई लोगों ने ड्राइवरों के ड्राइविंग कौशल की प्रशंसा की, वहीं अन्य ने विभिन्न देशों के ड्राइविंग टेस्ट के वीडियो और शेयर कीं. वीडियो को 10 मिलियन से अधिक बार देखा गया और लगभग 1 लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिले.