बीच सड़क भिड़ गईं मर्सिडीज, बुगाटी और पोर्श, उड़े कार के परखच्चे, हुआ 29 करोड़ रुपये का नुकसान - देखें Photos

स्विट्जरलैंड (Switzerland) में मर्सिडीज-बेंज सी-क्लास वैगन (Mercedes-Benz C-Class wagon), पोर्श 911 कैब्रियोलेट (Porsche 911 Cabriolet) और बुगाटी चिरोन (Bugatti Chiron) की आपस में भिड़ंत हो गई. जिससे 4 मिलियन डॉलर (29.4 करोड़ रुपये) का नुकसान हुआ.

बीच सड़क भिड़ गईं मर्सिडीज, बुगाटी और पोर्श, उड़े कार के परखच्चे, हुआ 29 करोड़ रुपये का नुकसान - देखें Photos

बीच सड़क भिड़ गईं मर्सिडीज, बुगाटी और पोर्श, उड़े कार के परखच्चे - देखें Photos

स्विट्जरलैंड (Switzerland) में मर्सिडीज-बेंज सी-क्लास वैगन (Mercedes-Benz C-Class wagon), एक पोर्श 911 कैब्रियोलेट (Porsche 911 Cabriolet) और एक बुगाटी चिरोन (Bugatti Chiron) की आपस में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. जिससे 4 मिलियन डॉलर (29.9 करोड़ रुपये) का नुकसान हुआ. कांटों उरी पुलिस द्वारा बुधवार को जारी एक बयान के अनुसार, यह घटना स्विस आल्प्स के सुरम्य गोथर्ड पास में हुई. सोशल मीडिया पर तस्वीरें काफी वायरल (Viral Photos) हो रही हैं.

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, धीमी गति से चलती मर्सिडीज-बेंज को ओवर टेक करने के चक्कर में तीनों कारों को नुकसान हुआ. बुगाटी और पोर्शे ने मर्सिडीज से आगे निकलने की कोशिश की, जो पहाड़ के पास पर यातायात को धीमा कर रहा था. हालांकि, एक ही समय में वाहन को ओवरटेक करने का प्रयास करते हुए वे एक-दूसरे से टकरा गईं.

उसके बाद, बुगाटी ने कथित तौर पर मर्सिडीज को टक्कर मार दी, जबकि पोर्श मोटर होम से टकरा हई.

उरी पुलिस के अनुसार, दुर्घटना का कुल नुकसान 3.7 मिलियन बिलियन डॉलर या लगभग 4 मिलियन डॉलर आया. पुलिस ने कहा, "गोथार्ड पास की सड़क को बचाव और बचाव कार्य के लिए अस्थायी रूप से बंद करना पड़ा. कई निजी सेवा, राष्ट्रीय सड़क कार्यालय, उरी एम्बुलेंस सेवा और उरी कैंटोनल पुलिस कार्रवाई में है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कार बज़ के अनुसार दुर्घटना में पोर्श को सबसे गंभीर क्षति हुई. 3 मिलियन डॉलर की अनुमानित बुगाटी की ग्रिल, फ्रंट बंपर और हुड को क्षतिग्रस्त देखा. सौभाग्य से, दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ. मर्सिडीज सी-क्लास वैगन के चालक को उसकी चोटों के लिए अस्पताल ले जाया गया.