कार की छत पर खड़े होकर डांस कर रहे थे दो युवक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक

33 सेकंड के इस वीडियो में कार एक बिजी सड़क पर बहुत धीमी गति से चलती दिखाई दे रही है. दो शख्स अर्टिगा से उतरते हुए और उसकी छत पर नाचते हुए पुरुषों का वीडियो रिकॉर्ड करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

गाज़ियाबाद ट्रैफिक पुलिस (Ghaziabad Traffic Police) ने एक कार मालिक पर 20,000 रुपये का जुर्माना लगाया है, जब एक वीडियो में दो युवकों को नशे की हालत में कार की छत पर डांस करते हुए देखा. घटना का वीडियो ट्विटर पर सामने आने के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की है.

33 सेकंड के इस वीडियो में कार एक बिजी सड़क पर बहुत धीमी गति से चलती दिखाई दे रही है. दो शख्स कार से उतरते हुए और उसकी छत पर नाचते हुए पुरुषों का वीडियो रिकॉर्ड करते हुए दिखाई दे रहे हैं. पुरुष जल्द ही नीचे उतर जाते हैं और उनमें से एक ड्राइविंग साइड पर बैठ जाता है, जबकि दूसरा पैसेंजर सीट पर बैठ जाता है.

वीडियो में कार की नंबर प्लेट भी दिखाई दे रही है, जो जल्द ही वायरल हो गई.

गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने एक यूजर - मुखिया मोहित गुर्जर को जवाब देते हुए कहा: "ट्विटर पर प्राप्त शिकायत का संज्ञान लेते हुए, उक्त वाहन मालिक के खिलाफ यातायात नियमों का उल्लंघन करने के लिए कुल 20,000 का चालान किया गया था." ट्रैफिक पुलिस के ट्वीट में ई-चालान की एक प्रति भी होती है, जिसमें वाहन के बारे में जानकारी होती है, जैसे मालिक का नाम और पंजीकरण संख्या.

चालान के मुताबिक, घटना शुक्रवार (1 अप्रैल) को गाजियाबाद के औद्योगिक क्षेत्र के सेक्टर 13 में बुलंदशहर रोड स्थित है. समय रात 8 बजे बताया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वाहन मालिक पर बिना पंजीकरण या निलंबित या रद्द पंजीकरण, प्राधिकरण द्वारा दिए गए किसी भी वैध निर्देश की अवज्ञा, वायु प्रदूषण के संबंध में निर्धारित मानकों के उल्लंघन और पैदल यात्री के खड़े होने के आरोप लगाए गए हैं.