Meghalaya सीएम ने शेयर किया अमेजिंग वाटरफॉल का Video,अद्भुत नजारे को देख खुश हो जाएगा दिल

Meghalaya Nature Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए मुख्यमंत्री कॉनराड संगमा ने लिखा, 'जयंतिया हिल्स के ऊपर से उड़ते हुए इस अमेजिंग वाटरफॉल का एक शॉट मिला. कोई अंदाजा है कि यह कौन सा वाटरफॉल है?'

Meghalaya सीएम ने शेयर किया अमेजिंग वाटरफॉल का Video,अद्भुत नजारे को देख खुश हो जाएगा दिल

Chief Minister Of Meghalaya Shared Video: भारत कई खूबसूरत राज्यों का देश है, जहां आपको बर्फ से ढके पहाड़, हरे-भरे जंगल, खेत खलिहान, नदियां और दिल मोह लेने वाले एक से बढ़कर एक झरने देखने को मिल सकते हैं. हाल ही में एक ऐसे ही खूबसूरत राज्य के अमेजिंग वाटरफॉल का एक शॉट सोशल मीडिया हर किसी का दिल जीत रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को मुख्यमंत्री कॉनराड संगमा (Chief minister of Meghalaya) ने शेयर किया है. यह वीडियो वाकई शानदार है, जिसे आप बार-बार देखने को मजबूर हो जाएंगे.

यूं तो प्रकृति प्रेमियों के लिए मेघालय राज्य किसी स्वर्ग से कम नहीं है. राज्य की सुंदरता को देखने के लिए यहां लोग कोसों दूर से आते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर मेघालय की खूबसूरती से भरे नेचर के वीडियोज आए दिन देखने को मिलते रहते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए मुख्यमंत्री कॉनराड संगमा ने लिखा, 'जयंतिया हिल्स के ऊपर से उड़ते हुए इस अमेजिंग वाटरफॉल का एक शॉट मिला. कोई अंदाजा है कि यह कौन सा वाटरफॉल है?' वायरल हो रहे इस वीडियो में आपको चारों तरफ पेड़-पौधों से ढके पहाड़ियों के बीच बहते हुए झरना देखने को मिलेंगे.

यहां देखें वीडियो

वीडियो के सामने आते ही लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दीं. एक यूजर ने लिखा, 'वाह बेहद खूबसूरत जगह. वेरी नाइस सर.' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'वाह क्या खूबसूरत झरना है, क्या शानदार नजारा है.' तीसरे ने लिखा, 'फी फी फॉल...दो बार वहां गया हूं और यहां मुझे बहुत अच्छा लगा. मेघालय वास्तव में भगवान की चुनी हुई जगह है.' अपनी पोस्ट में सीएम कॉनराड संगमा ने आगे लिखा, 'हां मुझे लगता है कि यह फी-फी फॉल (PHE PHE Fall) है, जिन्होंने सही जवाब दिया उन्हें बधाई.' इस वीडियो को अब तक करीब 8 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि पूर्वोत्तर राज्य,मेघालय को बादलों का घर भी कहा जाता है. इस खूबसूरत पर्वतीय राज्य की देवदार वनस्पति, बर्फ से ढकी चोटियां, मनमोहक झरने, रहस्यमयी गुफाएं और अनोखी फ़्लोरा फौना लाजवाब है. यूं तो मेघालय अपनी प्राकृतिक सुंदरता के कारण हर किसी को लुभाती है. मेघालय इतना खूबसूरत है कि, ब्रिटिशर्स ने इसे 'पूरब के स्कॉटलैंड' कहा था.