मिलिए दुनिया के सबसे कम उम्र के अरबपति से, जिसने 6 साल की उम्र में ख़रीदा था अपना बंग्ला

जिस उम्र में बच्चों के पास खिलौने होने चाहिए, उस उम्र में 9 साल के एक बच्चे के पास पैसे ही पैसे हैं. ये बच्चा कोई साधारण बच्चा नहीं, बल्कि अरबपति बच्चा है. सोशल मीडिया पर ये बच्चा बहुत ही ज़्यादा फेमस है. जब ये बच्चा 6 साल का था.

मिलिए दुनिया के सबसे कम उम्र के अरबपति से, जिसने 6 साल की उम्र में ख़रीदा था अपना बंग्ला

जिस उम्र में बच्चों के पास खिलौने होने चाहिए, उस उम्र में 9 साल के एक बच्चे के पास पैसे ही पैसे हैं. ये बच्चा कोई साधारण बच्चा नहीं, बल्कि अरबपति बच्चा है. सोशल मीडिया पर ये बच्चा बहुत ही ज़्यादा फेमस है. जब ये बच्चा 6 साल का था, तब इसके पास खुद का बंग्ला है, आज 9 साल की उम्र में इसके पास गाड़ी, जेट और न जाने क्या-क्या है. आज हम आपको दुनिया के सबसे कम उम्र के बच्चे के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी लाइफ़स्टाइल ज़रा हटके है.

दुनिया के सबसे कम उम्र का अरबपति बच्चा

नाइजीरिया के मोहम्मद अवल मुस्तफ़ा (Muhammed Awal Mustapha) दुनिया का सबसे कम उम्र का अरबपति है. इंस्टाग्राम पर @momphajnr नाम से इस बच्चे के अकाउंट को देखकर बड़े से बड़े रईस भी चक्कर खा जाएंगे!

अवल मुस्तफ़ा के पास एक से एक महंगी गाड़ियां, प्राइवेट जेट है. यही नहीं, सिर्फ़ 6 साल की उम्र में उसके पास अपना बंग्ला था.

pmnewsnigeria की मानें तो अवल मुस्तफ़ा नाइजीरिया के रईस सेलेब्रिटी इस्माइलिया मुस्तफ़ा का बेटा है. इस्माइलिया मुस्तफ़ा अपने देश में सेलिब्रिटी हैं. ये हमेशा चर्चा में रहते हैं. अवल मुस्तफ़ा के इंस्टाग्राम पर 30 हज़ार से ज़्यादा फ़ोलोअर्स हैं. 2018 में मोम्फ़ा सीनियर ने मोम्फ़ा जुनियर को उसके 6ठे जन्मदिन पर एक घर गिफ़्ट किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अवल मुस्तफ़ा इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहते हैं. वो हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी फोटो पोस्ट करते हैं. उनकी लाइफस्टाइल को देखते हुए कहा जा सकता है कि वो अपनी लाइफ बहुत ही शान से जीते हैं.