विज्ञापन
This Article is From Nov 30, 2021

बालों से हैरतअंगेज स्टंट दिखाती है ये महिला, वीडियो देख हर किसी के उड़ जाएंगे होश

लिवरपूल (Liverpool) की रहने वाली एक कलाकार क्लो वॉल्श (Chloe Walsh) एक चर्चित हेयर हैंगर हैं. वॉल्श अपने बालों से ऐसा काम कर देती है, जिसे देख कोई भी दांतों तले उंगली दबाने पर मजूबर हो जाएगा.

बालों से हैरतअंगेज स्टंट दिखाती है ये महिला, वीडियो देख हर किसी के उड़ जाएंगे होश
इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई दंग रह जाएगा.
नई दिल्ली:

दुनिया में हर शख्स की खूबसूरती को उसके बालों (Hairs) से जोड़कर देखा जाता है. खासकर महिलाओं के बालों पर तो बड़ी खूबसूरत शायरी भी लिखी गई है. इसके इतर अगर बात करे तो हर किसी की ख्वाहिश होती है कि उसके बाल घने और मजबूत (Strong) हों. इसलिए अपने बालों को संवारने के लिए लोग हर तरीका आजमाते हैं, ताकि उनके बाल दूसरों से ज्यादा सुंदर और हेल्थी दिखें. इन दिनों दुनियाभर में एक महिला अपने बालों की वजह से ही खूब सुर्खियां बटोर रही है.

लिवरपूल (Liverpool) की रहने वाली एक कलाकार क्लो वॉल्श (Chloe Walsh) एक चर्चित हेयर हैंगर हैं. वॉल्श अपने बालों से ऐसा  काम कर देती है, जिसे देख कोई भी दांतों तले उंगली दबाने पर मजूबर हो जाएगा. दरअसल वे अपने बालों के जरिए कई हैरतअंदेज कला का प्रदर्शन कर चुकी हैं. जिन्हें देखने के बाद हर किसी के होश उड़ गए. वॉल्श अपने बालों को हुक में फंसा कर उसी के सहारे अपने पूरे शरीर को हवा में झूलाती हैं. इस दौरान कई ऐसे कारनामे दर्शकों को दिखाती हैं कि जिस पर लोग तालियां बजाते थकते नहीं.

यहां देखिए वीडियो-

एक रिपोर्ट के मुताबिक क्लोई वॉल्श (Chloe Walsh) नाम की इस महिला के बाल इतने ज्यादा मजबूत है कि वो सर्कस में अपने बालों के सहारे लटककर ही स्टंट कई बेहतरीन स्टंट परफॉर्म करती है.  आपको बता दें कि वॉल्श (Chloe Walsh) पिछले 7 सालों से सर्कस में काम कर रही हैं. वे बालों से खुद को टांगने की इस प्रैक्टिस को अपना जुनून बना चुकी हैं. उन्होंने साल 2014 से सर्कस में हेयर हैंगर का काम करना शुरू किया था.

वॉल्श ने बताया कि बचपन से ही उन्हें नाचने का काफी शौक था. इसलिए मैंने सर्कस ज्वाइन किया तब मुझे उसके बारे में बिल्कुल भी नहीं पता था. बस मैं अपने डांस के दम पर वहां टिके रहना चाहती थी. मैंने यूनिवर्सिटी से डांस में डिग्री भी ली है. लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे कभी एक सर्कस में काम करना पड़ेगा.' फिर काफी मेहनत करके हेयर हैंगिंग की प्रैक्टिस की. और जब मैं हेयर हैंगिंग को अच्छे से करने लग पड़ी तो मैंने इस कला के प्रदर्शन दर्शकों के सामने करना शुरू कर दिया.'
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
बालों से हैरतअंगेज स्टंट दिखाती है ये महिला, वीडियो देख हर किसी के उड़ जाएंगे होश
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com