मैकडॉनल्ड्स के गार्ड ने मजाक कर रहे लड़के को जड़ा थप्पड़, फिर नौकरी से धोना पड़ा हाथ

इस वायरल वीडियो (Viral Video) में प्रैंक को शूट करने के दौरान लड़के की पीटाई होते देखी जा सकती है. बताया जा रहा है कि उत्तरी आयरलैंड (Ireland) के बेलफास्ट के पास फास्ट-फूड (Fast Food) रेस्टोरेंट के बाहर इस वीडियो को शूट किया गया है.

मैकडॉनल्ड्स के गार्ड ने मजाक कर रहे लड़के को जड़ा थप्पड़, फिर नौकरी से धोना पड़ा हाथ

अब ये खबर दुनियाभर में काफी सुर्खियां बटोर रही है.

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में अक्सर कोई न कोई प्रैंक वीडियो (Prank Video) छाया ही रहता है. लेकिन कई बार प्रैंक लोगों के लिए परेशानी का सबब बन जाता है. इन दिनों एक ऐसा ही वाकया सुर्खियां बटोर रहा है, जिसके बारे में सुनकर आप भी कहेंगे कि ऐसा प्रैंक भला किस काम का.  फिलहाल जो प्रैंक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है, उसमें एक लड़के को मैकडॉनल्ड्स के सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ प्रैंक करने के कारण मार खाते देखा गया है.

इस वायरल वीडियो (Viral Video) में प्रैंक को शूट करने के दौरान लड़के की पीटाई होते देखी जा सकती है. बताया जा रहा है कि उत्तरी आयरलैंड (Ireland) के बेलफास्ट के पास फास्ट-फूड (Fast Food) रेस्टोरेंट के बाहर इस वीडियो को शूट किया गया है. वीडियो में मैकडॉनल्ड्स का गार्ड उस लड़के को थप्पड़ जड़ते दिख रहा है. जिसने प्रैंक करते हुए उस सिक्योरिटी गार्ड पर एक खराब पेपर बैग उसके ऊपर फेंक दिया था, जिसे उसके दोस्त फिल्मा भी रहे थे.

इस मामले ने इतनी तूल पकड़ी कि पुलिस (Police) अब इसकी जांच भी कर रही है. जिसमें सुरक्षा गार्ड ने आरोप लगाया कि लड़के ने उसके साथ जबरदस्ती करते हुए एक खराब पेपर बैग उसके ऊपर फेंक दिया था. हालांकि प्रैंक वीडियो शूट कर रहे लड़के को थप्पड़ मारने के कारण उस लड़के को नौकरी से भी निकाल दिया. मैकडॉनल्ड्स की तरफ से इस मामले में कहा गया कि वह आदमी एक बाहरी सुरक्षा कंपनी के लिए काम करता है.

ये भी पढ़ें: जेफ बेजोस को जन्मदिन पर प्रेमिका लॉरेन सांचेज ने खास अंदाज में किया विश, सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट


इसलिए उसे फास्ट-फूड (Fast Food) जायंट के स्टोर पर काम करने से निलंबित कर दिया गया है, वहीं एक जांच चल रही है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि विवाद से पहले प्रैंक वीडियो (Prank Video) शूट कर रहा लड़के रेस्तरां टीम के प्रति अपमानजनक व्यवहार कर रहे थे. अब ये मसला सोशल मीडिया (Social Media) की दुनिया में जमकर वायरल (Viral) हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com