माइक ऑन करके सो गए मौलवी साहब, फिर जो हुआ वो सुनकर लोटपोट हो जाएंगे आप - देखें Video

दरअसल, एक मौलवी साहब का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको सुनने पर पता चलता है कि वे माइक बंद करना भूल और सो गए. उन्होंने अज़ान पढ़ी होगी उसके बाद माइक पर जो सुनाई दिया उस पर लोग जमकर ठहाके लगा रहे हैं.

माइक ऑन करके सो गए मौलवी साहब, फिर जो हुआ वो सुनकर लोटपोट हो जाएंगे आप - देखें Video

माइक ऑन करके सो गए मौलवी साहब, फिर जो हुआ वो सुनकर लोटपोट हो जाएंगे आप

इन दिनों सोशल मीडिया पर हैशटैग श्वेता नाम से एक ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें लड़की ऑनलाइन मीटिंग के बाद अपना माइक बंद करना भूल जाती है और उसकी दोस्त से चल रही सभी पर्सनल बातें लीक हो जाती हैं. जिसके बाद इस ऑडियो पर मजेदार मीम्स बन रहे हैं और हर तरफ इसी की चर्चा चल रही है. अब ऐसी ही एक गलती मस्जिद के मौलवी साहब ने कर दी है.

दरअसल, एक मौलवी साहब का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको सुनने पर पता चलता है कि वे माइक बंद करना भूल और सो गए. उन्होंने अज़ान पढ़ी होगी उसके बाद माइक पर जो सुनाई दिया उस पर लोग जमकर ठहाके लगा रहे हैं. ट्विटर यूजर @dapakiguy92 ने ये वीडियो शेयर किया है और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘मौलवी साहब माइक ऑन करके सो गए.' इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे माइक ऑन है और मौलवी साहब के खर्राटे सुनाई दे रहे हैं, जिसे सुनकर लोगों को हंसी आ रही है.

देखें Video: 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौलवी साहब के खर्राटे सुनकर लोग जमकर मजे ले रहे हैं. कुछ यूजर्स ने कहा कि मौलवी साहब जैसी नींद तो किस्मत वाले को ही नसीब होती है. हालांकि अभी तक ये नहीं पता कि यह घटना कहां की है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को 51  हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.