तितली रानी के पीछे भागते दिखे कई पेंगुइन्स, वीडियो देखने के बाद कहेंगे- पकड़म पकड़ाई खेल रहे हैं

इंटरनेट की दुनिया में हमें रोज़ कई ऐसे वीडियोज़ (Viral on Internet) देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद हमें बेहद ख़ुशी होती है. वायरल वीडियो को अच्छा लगने पर हम सोशल मीडिया (Social Media Trending) पर शेयर भी करते हैं. हमेशा की तरह आज एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है.

तितली रानी के पीछे भागते दिखे कई पेंगुइन्स, वीडियो देखने के बाद कहेंगे- पकड़म पकड़ाई खेल रहे हैं

इंटरनेट की दुनिया में हमें रोज़ कई ऐसे वीडियोज़ (Viral on Internet) देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद हमें बेहद ख़ुशी होती है. वायरल वीडियो को अच्छा लगने पर हम सोशल मीडिया (Social Media Trending) पर शेयर भी करते हैं. हमेशा की तरह आज एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि कई पेंगुइन्स एक तितली रानी के पीछे पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं. वो तितली के साथ खेल रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर लोग कमेंट भी कर रहे हैं,

वायरल वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कई पेंगुइन्स मिलकर एक तितली के पीछे भाग रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो चुका है. इसे देखने के बाद आपको बचपन की याद आ जाएगी. वायरल वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @buitengebieden नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो खबर लिखे जाने तक 46 लाख लोगों के व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर हज़ारों लोगों ने कमेंट्स किए हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में बहुत ही प्यारा वीडियो है. वहीं इस वीडियो पर अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ऐसा वीडियो बहुत ही कम देखने को मिलता है.

वीडियो देखें- वीडियो: राधिका मर्चेंट का डेब्यू डांस परफॉर्मेंस, अंबानी दंपती ने की मेजबानी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com