Delhi Election Result: मनोज तिवारी ने संभाल कर रखने को कहा था ये ट्वीट, अब उसी को लेकर हो रहे हैं ट्रोल

आंकड़ों के मुताबिक आम आदमी पार्टी 50 से ज्यादा सीटों पर आगे बनी हुई है, जबकि भारतीय जनता पार्टी 15 सीटों का भी आंकड़ा पार करते हुए नहीं दिख रही है.

Delhi Election Result: मनोज तिवारी ने संभाल कर रखने को कहा था ये ट्वीट, अब उसी को लेकर हो रहे हैं ट्रोल

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं मनोज तिवारी.

नई दिल्ली:

11 फरवरी को रुझान आने के साथ ही दिल्ली में किस पार्टी की जीत होगी इसकी तस्वीर साफ होते हुए नजर आ रही है. इसके साथ ही ऐसा लग रहा है कि आम आदमी पार्टी एक बार फिर सरकार बनाने जा रही है. अभी तक के आंकड़ों के मुताबिक आम आदमी पार्टी 50 से ज्यादा सीटों पर आगे बनी हुई है, जबकि भारतीय जनता पार्टी 15 सीटों का भी आंकड़ा पार करते हुए नहीं दिख रही है. वहीं कांग्रेस पार्टी अब तक अपना खाता नहीं खोल पाई है और शून्य पर बरकरार है. इसी बीच मनोज तिवारी को उनके एक ट्वीट के लिए ट्रोल किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: Delhi Election Results 2020: उतार पर है 'मोदी लहर', BJP ने दो साल में गंवाए सात सूबे

अपने इस ट्वीट में मनोज तिवारी ने लिखा था, ''मेरे इस ट्वीट को संभाल कर रखना... ये सभी एग्जिट पोल फेल हो जाएंगे... बीजेपी 48 सीट लेकर आएगी और सरकार बनाएगी... कृप्या ईवीएम को दोष देने का अभी से बहाना न बनाएं''.  


इसके बाद अब रुझानों के सामने आने के बाद से ही कई लोग सोशल मीडिया पर बीजेपी और मनोज तिवारी को ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने ट्वीट करते हुए एक तस्वीर शेयर की है. इस पर लिखा है, ''करवा ली बेज्जती...'' यहां देखें ट्वीट्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि मनोज तिवारी ने 8 फरवरी को यह ट्वीट किया था और सभी एग्जिट पोल्स को नकार दिया था. हालांकि, अब उन्हें इस पर लोग ट्रोल कर रहे हैं. रुझानों के मुताबिक अब तक बीजेपी 12 सीटों पर आगे चल रही है.