विज्ञापन
Story ProgressBack

शख्स के गले में तौलिए सा लिपटा नजर आया फूंकार मारता किंग कोबरा सांप, घप से मुंह से दबोच लिए होठ

वीडियो को देखने के बाद जहां कुछ लोग हैरानी जताते हुए इसे खतरनाक बता रहे हैं. वहीं कुछ लोग जीवों के साथ ऐसा व्यवहार देखकर गुस्सा भी जता रहे हैं.

Read Time: 3 mins
शख्स के गले में तौलिए सा लिपटा नजर आया फूंकार मारता किंग कोबरा सांप, घप से मुंह से दबोच लिए होठ

दुनियाभर में ऐसे कई लोग हैं, जो सांप के नाम भर से ही डर के मारे थर-थर कांपने लगते हैं. सोचिए अगर वो राह चलते सामने आ जाए, तो क्या होगा, यकीनन किसी भी दिल दहल उठेगा. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो देखने को मिलते रहते हैं, जिसमें कुछ लोग सांपों को पालतू समझकर उनके साथ खेलने की गलती कर बैठते हैं, जिसका अंजाम कई बार बेहद खतरनाक साबित होता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों की रूह कंपा रहा है, जिसे देखकर खुद की आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाएगा. वीडियो को देखने के बाद जहां कुछ लोग हैरानी जताते हुए इसे खतरनाक बता रहे हैं. वहीं कुछ लोग जीवों के साथ ऐसा व्यवहार देखकर गुस्सा भी जता रहे हैं.

सांप है या गमछी (Man playing with cobra)

वीडियो में एक शख्स किंग कोबरा सांप के साथ खिलवाड़ करता नजर आ रहा है. जैसा कि हम सभी जानते सांपों की ऐसी कई प्रजातियां हैं, जिनकी एक फूंकार से इंसान हो या जानवर किसी का भी जिंदा बचना मुश्किल हो जाता है. ऐसे खूंखार जीव के साथ ऐसा खिलवाड़ मौत को बुलावा देना जैसा ही है. वीडियो में शख्स सांप के साथ जिस तरह से व्यवहार कर रहा है, उसे देखकर लोगों को सांप पर ही दया आ रही है. वहीं ज्यादातर लोग शख्स के इस हरकत पर जमकर गुस्सा जताते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, किस तरह एक शख्स कोबरा को गले में लपेट रखा है. ये वीडियो कहां का है, फिलहाल इसकी जानकारी तो उपलब्ध नहीं है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायरल यह वीडियो INFO HSE INDONESIA नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

वीडियो के शुरुआत में देखा जा सकता है कि, कैसे शख्स कोबरा को अपने गले में लपेटे हुए. देखकर ऐसा लग रहा है मानो उसने कोई गमछा पहन रखा हो. इस दौरान शख्स जानबूझकर सांप का मुंह अपने मुंह से टच करने लगता है. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि, गुस्से से तिलमिलाता सांप शख्स के होठों को अपने मुंह से दबोच लेता है. चश्मा पहने शख्स के चेहरे पर दर्द का जरा सा भी भाव नजर नहीं आ रहा है. यही नहीं शख्स कोबरा के मुंह में भी अपनी अंगुली डालता नजर आता है. इस बीच फूंकार मारता कोबरा जोर से उसे काटता भी है, लेकिन उस शख्स के सिर पर पता नहीं कौन-सी सनक सवार है. देखकर ऐसा लग रहा जैसे उसे कोई फर्क ही नहीं पड़ रहा है. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, कोबरा के जहर को निकाल दिया गया है, तभी ये आदमी इतनी आसानी से उसके साथ अत्याचार कर रहा है. दूसरे यूजर ने लिखा, इस वीडियो को ध्यान से देखने के बाद मैंने एक सर्वे कराने का फैसला किया है, जिसका विषय होगा कि हम अपने बच्चों को कैसे बचाएं?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जयपुर की सड़कों पर दिखा देसी 'स्पाइडर मैन' का अतरंगी रंग, देख लोग बोले- ई किस गोला का है
शख्स के गले में तौलिए सा लिपटा नजर आया फूंकार मारता किंग कोबरा सांप, घप से मुंह से दबोच लिए होठ
प्लेटफॉर्म छोड़ रही थी ट्रेन, तभी खिड़की से झपट्टा मारकर यात्री का मोबाइल लेकर गोली हो गया लड़का
Next Article
प्लेटफॉर्म छोड़ रही थी ट्रेन, तभी खिड़की से झपट्टा मारकर यात्री का मोबाइल लेकर गोली हो गया लड़का
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;