तेज़ बारिश में छाता लेकर शख्स ने पानी का पाइप लगाकर ईंटों को किया गीला, IPS बोला- 'सबसे Smart बेवकूफ', देखें Video

एक शख्स जोरदार बारिश के बीच छाता लगाकर एक पाइप की मदद से ईंटों को पानी से तर कर रहा है. जबकि ईंटें तेज़ बारिश से पहले से ही भीग रही हैं.

तेज़ बारिश में छाता लेकर शख्स ने पानी का पाइप लगाकर ईंटों को किया गीला, IPS बोला- 'सबसे Smart बेवकूफ', देखें  Video

बारिश में मेहनत कर रहे इस शख्स की 'अकलमंदी' देख आपकी भी नहीं रुकेगी हंसी.

नई दिल्ली:

आईपीएस रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक शख्स पानी से ईंटों की तराई करता हुआ नजर आ रहा है. लेकिन मजे की बात यह है कि वीडियो में देखा जा सकता है कि यह शख्स जोरदार बारिश के बीच छाता लगाकर एक पाइप की मदद से ईंटों को पानी से तर कर रहा है, जबकि ईंटें तेज़ बारिश से पहले से ही भीग रही हैं.

तो आपको क्या लगता है कि विडियो में दिख रहा शख्स बेवकूफ है? जो ऐसी हरकत कर रहा है. रुपिन शर्मा ने अपने पोस्ट में यह सवाल पूछा है. इस पर यूजर्स की खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. इस सवाल का यूजर अलग-अलग जवाब दे रहे हैं. कोई इस व्यक्ति को मूर्ख बता रहा है, तो किसी को यह यकीन नहीं हो रहा है कि कोई इतना मूर्ख कैसे हो सकता है.


कुछ यूजर्स का मानना है कि वीडियो में नजर आ रहा व्यक्ति बिल्कुल भी मूर्ख नहीं है, बल्कि उसने वीडियो बनाने के लिए ऐसा किया है. क्योंकि वह जिस उद्देश्य के लिए वीडियो बनाना चाहता था वह उसमें सफल रहा है. इसलिए वह बेवकूफ नहीं बल्कि स्मार्ट है.

एक यूजर अपने कमेंट में बताते हैं कि इस व्यक्ति के मालिक को शाबाशी मिलनी चाहिए, जिसने उसे ऑर्डर दिया है कि चाहे जो हो जाए स्लैब्स की वॉटरिंग करते रहना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब सच जो भी हो पर यह वीडियो देखना जरूर बेहद मजेदार है. रुपिन शर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं, खास तौर पर ट्विटर पर. वे लगातार ऐसे फनी वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करते हैं, जिन्हें देखना काफी मजेदार रहता है. इससे पहले उन्होंने वैक्सीनेशन के लिए इंजेक्शन लगवाने पहुंची एक महिला का भी मजेदार वीडियो पोस्ट किया था.