नदी किनारे Octopus को देख रहा था शख्स, तभी जानवर ने कर दिया Attack और फिर... देखें Shocking Video

क्या आपने कभी ऑक्टोपस को हमला करते हुए देखा है ? जी हां, ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि ऑक्टोपस हमेशा शांत ही रहते हैं. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया (Australia) से एक ऐसी घटना सामने आई है जहां एक ऑक्टोपस को गुस्सा आ गया तो उसने एक शख्स पर हमला कर दिया.

नदी किनारे Octopus को देख रहा था शख्स, तभी जानवर ने कर दिया Attack और फिर... देखें Shocking Video

नदी किनारे Octopus को देख रहा था शख्स, तभी जानवर ने कर दिया Attack

ऑक्टोपस (Octopus) एक ऐसा जीव है, जो देखने में काफी शांत लगता है. लेकिन, क्या आपने कभी ऑक्टोपस को हमला (Octopus Attck) करते हुए देखा है ? जी हां, ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि ऑक्टोपस हमेशा शांत ही रहते हैं. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया (Australia) से एक ऐसी घटना सामने आई है जहां एक ऑक्टोपस को गुस्सा आ गया तो उसने एक शख्स पर हमला कर दिया. गुस्साए ऑक्टोपस ने अचानक शख्स पर ऐसे अटैक किया कि देखने वाले लोग सोच में ही पड़ गए.

देखें Video:

ये घटना पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया की है, यहां के लान्स कार्लसन जो पेशे से एक भू विज्ञानी हैं. वो अपने परिवार के साथ समुद्र किनारे सैर के लिए गए थे. तभी उन्होंने किनारे पर एक ऑक्टोपस को देखा. वो उसके और ज्यादा नजदीक गए और उसे ध्यान से देखने लगे. उस दौरान वो अपनी बेटी के साथ वीडियो बना रहे थे. इतने में ऑक्टोपस को गुस्सा आया और उसने उनपर हमला कर दिया.


जैसे ही ऑक्टोपस ने हमला किया वो डर गए और उनके शरीर पर लाल सी धारियां भी पड़ गईं. जिससे उन्हें काफी जलन हो रही थी. बाद में उन्होंने खुद अपनी गलती मानी और कहा कि उन्हें ऑक्टोपस से दूरी बनाए रखनी चाहिए थी. वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कि ऑक्टोपस ने कितने खतरनाक तरीके से हमला किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com