साइकिल के पहिए से बना डाली अनोखी डाइनिंग टेबल, देसी जुगाड़ देख इंप्रेस हुए लोग, बोले- इसे कहते हैं VIP व्यवस्था

वीडियो में इंस्टाग्राम यूजर अब्दुल जलील (jolil7565) को खाने के बर्तन रखने के लिए साइकिल के टायर की घूमने वाली अजीबोगरीब टेबल का इस्तेमाल करते हुए दिखाया गया है.

साइकिल के पहिए से बना डाली अनोखी डाइनिंग टेबल, देसी जुगाड़ देख इंप्रेस हुए लोग, बोले- इसे कहते हैं VIP व्यवस्था

साइकिल के पहिए से बना डाली अनोखी डाइनिंग टेबल

एक शख्स का अनोखे अंदाज़ में खाना खाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसने यूजर्स को उस शख्स के अनोखे टैलेंट की तारीफ करने पर मजबूर कर दिया है. वीडियो में इंस्टाग्राम यूजर अब्दुल जलील (jolil7565) को खाने के बर्तन रखने के लिए साइकिल के टायर की घूमने वाली अजीबोगरीब टेबल का इस्तेमाल करते हुए दिखाया गया है. क्या आपको भी ये अजीब लग रहा है? हो सकता है वीडियो देखने के बाद आपकी सोच बदल जाए.

3 दिन पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो में अब्दुल आराम से एक स्टूल पर बैठा हुआ है, जिसमें सलाद, मछली करी, दाल और उबले अंडे जैसे विभिन्न प्रकार के व्यंजन साइकिल के टायर पर बड़े करीने से रखे हुए हैं. एक साधारण स्पिन के साथ, वह अपनी इच्छानुसार किसी भी व्यंजन को बड़े आराम से ले सकता है, जिससे उसके भोजन का समय एक स्वादिष्ट अनुभव में बदल जाता है. यह "देसी जुगाड़" का एक उदाहरण है, जैसा कि सोशल मीडिया यूजर्स ने नोट किया है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

4 लाख से अधिक लाइक्स के साथ, "साइकिल टेबल" के वीडियो ने न केवल दर्शकों का मनोरंजन किया, बल्कि भारत में ऐसी "प्रतिभाओं" की प्रचुरता को भी उजागर किया. सोशल मीडिया यूजर्स उस शख्स के टैलेंट के लिए अपनी तारीफ जाहिर करने में ज़रा भी पीछे नहीं रहे, जबकि बहुत से लोगों ने स्थिति की व्यावहारिकता पर मजेदार कमेंट भी किया है. एक यूजर ने कहा, ''यह टैलेंट भारत से बाहर नहीं जाना चाहिए.'' दूसरे ने कमेंट किया, "भारत शुरुआती लोगों के लिए नहीं है." तीसरे ने कहा, "शानदार विचार. कम बजट."