गैस सिलेंडर उठाने के लिए शख्स ने लगाया गजब का जुगाड़, IAS बोला- 'जिंदगी आसान बना दी...' - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर फिर एक जुगाड़ का वीडियो (Jugaad Video) तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. एक शख्स ने ऐसा जुगाड़ लगाया, जिससे सिलेंडर उसने आसानी से उठा लिया (Man Use LPG Trolley To Lift Gas Cylinder).

गैस सिलेंडर उठाने के लिए शख्स ने लगाया गजब का जुगाड़, IAS बोला- 'जिंदगी आसान बना दी...' - देखें Video

गैस सिलेंडर उठाने के लिए शख्स ने लगाया गजब का जुगाड़, IAS ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर फिर एक जुगाड़ का वीडियो (Jugaad Video) तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आपको भी मजा आ जाएगा. अक्सर देखा जाता है कि भारी भरकम गैस सिलेंडर को उठाने में लोगों का काफी परेशानी होती है. लेकिन एक शख्स ने ऐसा जुगाड़ लगाया, जिससे सिलेंडर उसने आसानी से उठा लिया (Man Use LPG Trolley To Lift Gas Cylinder) और कुछ ही सेकंड में दूसरी जगह उसे शिफ्ट कर दिया. इस वीडियो को आईएएस ऑफिसर एमवी राव (IAS Officer M.V Rao) ने शेयर किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स एलपीजी ट्रॉली लाता है. जिससे वो आसानी से गैस सिलेंडर को उठा लेता है. नीचे पहिये लगे हुए हैं और ऊपर गैस सिलेंडर को पकड़ने का रखा है. वो हुक से सिलेंडर को फंसाता है और उसको टिकाकर पहिये के जरिए दूसरी जगह आसानी से ले जाता है. 

आईएएस ऑफिसर एमवी राव ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ग्रासरूट इनोवेशन, जिंदगी को आसान बना दिया.'

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 28 मार्च को शेयर किया था, जिसके अब तक 2 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 200 से ज्यादा लाइक्स और 50 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आया और कमेंट सेक्शन में मजेदार कमेंट्स किए...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com