बैंड की धुन पर शख्स ने किया अनोखा डांस, IPS बोला- ट्रेनिंग खत्म होते ही दोस्त की बारात में पहुंचा जवान - देखें Video

सोशल मीडिया पर जो डांस वीडियो वायरल हो रहा है वो एक बारात का है, जिसमें एक शख्स ने अजीबोगरीब डांस किया है.

बैंड की धुन पर शख्स ने किया अनोखा डांस, IPS बोला- ट्रेनिंग खत्म होते ही दोस्त की बारात में पहुंचा जवान - देखें Video

बैंड की धुन पर शख्स ने किया अनोखा डांस

सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो की भरमार है. आए दिन डांस के मजेदार वीडियो (Funny Dance Video) वायरल होते रहते हैं. ज्यादातर डांस वीडियो (Dance Video) बारात (Baraat) या शादी के होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब हम आपको दिखाने जा रहे हैं, जो अबतक का सबसे अनोखा डांस होगा. क्योंकि ऐसा डांस आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. ये डांस देखने के बाद आपके दिमाग में बहुत सी बातें आने लगेंगी. एक बार तो आप ये भी सोचेंगे कि ये डांस है या कुछ और. दरअसल, सोशल मीडिया पर जो डांस वीडियो वायरल हो रहा है वो एक बारात का है, जिसमें एक शख्स ने अजीबोगरीब डांस किया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बैंड बज रहा है और काफी लोगों की भीड़ भी दिख रही है. देखकर लग रहा है कि ये किसी की बारात का वीडियो है. लेकिन अब आप ध्यान दीजिए बैंड वाले के पास डांस कर रहे इस शख्स पर, जो बड़े ही जोश में डांस कर रहा है. लेकिन इसका डांस देखकर आपको ऐसा लगेगा मानो ये डांस नहीं बल्कि परेड और पीटी कर रहा है. वही परेड जो जवानों को ट्रेनिंग के दौरान करवाई जाती है. डांस कर रहा शख्स कई बार एक जगह से दूसरी जगह पर जाता है और फिर कभी परेड करता है तो कभी पीटी करने लगता है.

देखें VIDEO:

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने वीडियो के साथ मजेदार कैप्शन में लिखा है- ट्रेनिंग खत्म होते ही दोस्त की बारात में पहुंचा जवान. वीडियो देखने के बाद हर कोई यही कह रहा है कि ये डांस कम परेड और पीटी ज्यादा लग रहा है. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या आप जानते हैं? : बुलडोजर से इंसाफ की नई परंपरा