मगरमच्छ की पीठ पर बैठकर उसके जबड़े में अपना हाथ डालने लगा शख्स, खूंखार जानवर ने जो किया, कांप जाएंगे आप

Crocodile Attack Video: एक वीडियो में एक शख्स मगरमच्छ के मुंह में हाथ डालते हुए दिखाई दे रहा है.

मगरमच्छ की पीठ पर बैठकर उसके जबड़े में अपना हाथ डालने लगा शख्स, खूंखार जानवर ने जो किया, कांप जाएंगे आप

मगरमच्छ की पीठ पर बैठकर उसके जबड़े में अपना हाथ डालने लगा शख्स

Crocodile Attack Video: सबसे घातक और डरावने शिकारियों में से एक मगरमच्छ (Alligator) के साथ कोई भी छेड़छाड़, गंभीर चोट या शायद मौत में बदल सकती है. वे सबसे तेज और सबसे क्रूर सरीसृपों में से एक हैं, इसलिए प्रार्थना करनी चाहिए कि वे कभी भी किसी के संपर्क में न आएं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक शख्स मगरमच्छ के मुंह में हाथ डालते हुए दिखाई दे रहा है. लेकिन जैसे ही वो अपना हाथ महरमच्छ के मुंह के पास ले जाता है, उसके आगे जो हुआ वो आप खुद देख लीजिए.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स मगरमच्छ की पीठ पर चढ़कर बैठा है. खूंखार जानवर का मुंह ऊपर की ओर उठा है और उसने अपना जबड़ा खोला हुआ है, जिसके ऊपरी हिस्से पर शख्स ने अपनी ठुड्डी रखी हुई है. वहीं आस-पास मौजूद लोग शख्स का बहादुरी भरा कारनामा देख रहे हैं. आप देखिए कैसे शख्स अपना दांया हाथ मगरमच्छ की आंखों पर रखता है और धीरे-धीरे बांया हाथ मगरमच्छ के खुले जबड़े में डालने लगता है, तभी झटके से मगरमच्छ जबड़ा बंद कर लेता है. और शख्स भी बिना पलक झपकाए अपने हाथ को बाहर निकाल लेता है. ये देखकर तो किसी की भी धड़कनें तेज़ हो जाएंगी.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस खौफनाक वीडियो को इंस्टाग्राम पर animals_powers नाम के पेज से 13 दिसंबर को शेयर किया गया था. कैप्शन में लिखा- अंत का इंतजार करें. इस क्लिप को अबतक लगभग 2 लाख बार देखा जा चुका है और इसे 6 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही, यूजर्स ने इस पर ढेरों रिएक्शन भी दिए हैं. एक यूजर ने लिखा- इसे कहते हैं उड़ता तीर लेना! दूसरे ने लिखा- ऐसे लोगों को मूर्ख कहना गलत नहीं होगा. वहीं कुछ ने शख्स के आत्मविश्वास की तारीफ की. क्योंकि उसने जिस तरह से आखिरी पर में अपने हाथ को मगरमच्छ की जबड़ों से बचाया वो देखने लायक है.