उड़ते प्लेन के Cockpit में घुसने लगा यात्री, एयर होस्टेस ने कॉफी की केतली से कर दिया हमला और फिर…!

एक अन्य यात्री, मौज मुस्तफा द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए फुटेज में रिवास को कानून प्रवर्तन अधिकारियों द्वारा काबू में किया जा रहा है.

उड़ते प्लेन के Cockpit में घुसने लगा यात्री, एयर होस्टेस ने कॉफी की केतली से कर दिया हमला और फिर…!

उड़ते प्लेन के Cockpit में घुसने लगा यात्री

अमेरिकन एयरलाइन्स (American Airlines flight) की एक फ्लाइट में पिछले रविवार को काफी हंगामा हुआ. ये तब हुआ जब "अनियंत्रित यात्री" उड़ते प्लेन में कॉकपिट में घुसने और प्लेन का दरवाजा खोलने की कोशिश करने लगा. इसके बाद फ्लाइट की एमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ गई. 50 वर्षीय जुआन रेम्बर्टो रिवास ने रविवार दोपहर वाशिंगटन जाने वाली एक उड़ान में कई गड़बड़ी की. समाचार एजेंसी एएफपी ने बताया, कि उनकी वजह से, लॉस एंजिल्स से फ्लाइट 1775 को बीच यात्रा के दौरान कैनसस सिटी की ओर मोड़ दिया गया, जहां कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने मुलाकात की.

एक अन्य यात्री, मौज मुस्तफा द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए फुटेज में रिवास को कानून प्रवर्तन अधिकारियों द्वारा काबू में किया जा रहा है. यह वीडियो तब लिया गया था जब फ्लाइट को कंसास ले जाया गया था, जहां रिवास को एस्कॉर्ट किया गया था. मुस्तफा ने लिखा, "इस वीडियो में पुलिस के कंसास में उतरने के बाद उसे विमान से उतारने के दौरान उस शख्स का खून बह रहा था."

देखें Video:

मुस्तफा के अनुसार, एक फ्लाइट अटेंडेंट को गलती से अभिनय करने के बाद यात्री को वश में करने के लिए कॉफी पॉट का उपयोग करना पड़ा. सीएनएन ने बताया कि उन्होंने फ्लाइट अटेंडेंट से कहा, "लोग उन्हें चोट पहुंचाने की कोशिश कर रहे थे और वे विमान में उनका पीछा कर रहे थे."

एक अमेरिकी न्याय विभाग समाचार विज्ञप्ति के अनुसार, रिवास, जो वर्तमान में पुलिस हिरासत में है, उसने भी "एक छोटी शैंपेन की बोतल पकड़ ली और काउंटर पर बोतल को तोड़ने की कोशिश की. उसने फ्लाइट अटेंडेंट में से एक में सर्विस कार्ट को लात मारना और धक्का देना शुरू कर दिया."

विज्ञप्ति में कहा गया है कि उन्होंने विमान के निकास द्वार को खींचने की भी कोशिश की. विज्ञप्ति में कहा गया है, उसे रोकने के लिए, "एक फ्लाइट अटेंडेंट ने एक कॉफी पॉट पकड़ा और शख्स के सिर में दो बार मारा," "कई यात्री फ्लाइट अटेंडेंट की सहायता के लिए आगे आए." अंतत: उसे काबू में कर लिया गया और फ्लाइट की लैंडिंग के बाद उसे उतार दिया गया. केएसएचबी-टीवी के अनुसार, रिवास पर एक फ्लाइट अटेंडेंट के साथ मारपीट करने और डराने-धमकाने का आरोप लगाया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

47 की उम्र में साड़ी पहनकर स्केटबोर्डिंग करती हैं 'आन्टी स्केट्स'