डोसे का बैटर फेंक-फेंककर डाल रहा था दुकानदार, Dosa बनाने का ये तरीका देख गुस्साए लोग, बोले- स्टाइल के चक्कर में खाना बर्बाद

वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स डोसा तैयार कर रहा है. वीडियो देखने के बाद लोगों ने कहना शुरु कर दिया कि शख्स के खाना पकाने के तरीके से खाने की बर्बादी हो रही है.

डोसे का बैटर फेंक-फेंककर डाल रहा था दुकानदार, Dosa बनाने का ये तरीका देख गुस्साए लोग, बोले- स्टाइल के चक्कर में खाना बर्बाद

डोसे का बैटर फेंक-फेंककर डाल रहा था दुकानदार, Dosa बनाने का ये तरीका देख गुस्साए लोग

इंस्टाग्राम फूड ब्लॉगर्स के पेजों से भरा पड़ा है जो विभिन्न प्रकार के खाद्य पदार्थ बनाने वाले लोगों को दिखाने के लिए दुनिया के विभिन्न हिस्सों में यात्रा करते हैं. अनूठे व्यंजन बनाने वाले लोगों से लेकर अलग-अलग तरीकों से जाने-पहचाने व्यंजनों को फिर से बनाने तक, कई तरह के वीडियो हैं जो नियमित रूप से इंस्टाग्राम पर शेयर किए जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो फूड ब्लॉगर रेकीब आलम ने शेयर किया है, जिसने लोगों को हैरान कर दिया है. वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स सामान्य तरीके से डोसा (Dosa) तैयार कर रहा है. वीडियो देखने के बाद लोगों ने कहना शुरु कर दिया कि शख्स के खाना पकाने के तरीके से खाने की बर्बादी हो रही है.

वीडियो के साथ पोस्ट किए गए कैप्शन में लिखा है, “रवा डोसा बनाने की अद्भुत कला. जयपुर स्ट्रीट फूड. पता: तमिल डोसा कैफे, मालवीय नगर, जयपुर,” इस क्लिप में सड़क किनारे भोजनालय में एक शख्स को गर्म सतह पर बैटर फेंक कर डोसा बनाते हुए दिखाया गया है.

देखें Video:

यह वीडियो 9 अप्रैल को पोस्ट किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से यह वीडियो वायरल हो गया है. अब तक, इसे दो मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और संख्या केवल बढ़ रही है. इसके अलावा, शेयर ने ढेरों लाइक्स और कमेंट्स बटोरे हैं.

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "यह क्या गड़बड़ है," दूसरे ने लिखा, "यह आश्चर्यजनक नहीं है !! यह सिर्फ खाना बर्बाद करने की मूर्खतापूर्ण हरकत है !!" तीसरे ने लिखा, "80% पकाया गया था, अन्य 20% सड़क पर. बर्बाद खाना.” चौथे ने लिखा, "खाना बर्बाद करना बंद करो," पांचवे ने कहा, 'इसे धीरे-धीरे फैलाएं, ताकि बैटर बर्बाद न हो.”

शाहरुख खान ने पत्नी गौरी खान की बुक 'माई लाइफ इन डिजाइन' लॉन्च की

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com