बुजुर्ग महिला को नहीं पता था, स्मार्ट टीवी कैसे चलाया जाता है? शख्स ने कुछ ऐसे सिखाया, Video दिल जीत लेगा

वीडियो में पुरुष महिला को स्मार्ट टेलीविजन पर अलग-अलग ओटीटी (ओवर द टॉप) प्लेटफॉर्म खोजने का तरीका समझाता है.

बुजुर्ग महिला को नहीं पता था, स्मार्ट टीवी कैसे चलाया जाता है? शख्स ने कुछ ऐसे सिखाया, Video दिल जीत लेगा

बुजुर्ग महिला को नहीं पता था, स्मार्ट टीवी कैसे चलाया जाता है?

सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग महिला को स्मार्ट टीवी चलाना सिखाते हुए एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है. क्लिप, जिसे मूल रूप से टिकटॉक पर पोस्ट किया गया था और गुरुवार को ट्विटर पर फिर से शेयर किया गया, वीडियो में एक शख्स को स्मार्ट टीवी पर विभिन्न स्ट्रीमिंग ऐप्स के बारे में एक बुजुर्ग महिला को समझाते हुए दिखाया गया है.

वीडियो में पुरुष महिला को स्मार्ट टेलीविजन पर अलग-अलग ओटीटी (ओवर द टॉप) प्लेटफॉर्म खोजने का तरीका समझाता है. वह उसे बताता है कि टेलीविजन की स्क्रीन पर दिखने वाले सभी वर्गों के अपने अलग-अलग ऐप हैं. अमेज़न प्राइम से लेकर नेटफ्लिक्स तक, शख्स समझाता है कि उनका एक-दूसरे से कोई लेना-देना नहीं है, लेकिन सभी ऐप हैं.

देखें Video:

वह आदमी कहता है, "हमारे पास प्राइम वीडियो है और हमारे पास नेटफ्लिक्स भी है," फिर वह उसे स्क्रीन पर नेटफ्लिक्स खोजने का निर्देश देता है, जिसके बाद बुजुर्ग महिला स्ट्रीमिंग ऐप पर जाती है और उसे खोलना सीखती है.

ट्विटर यूजर क्रिस इवांस ने ट्विटर पर वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया, "मैं इस ट्यूटोरियल के लिए अपने माता-पिता को कैसे साइन अप करूं?"

कुछ ही दिन पहले शेयर की गई इस पोस्ट को अब तक 4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 288,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "एक अच्छा बेटा वहां जाता है और उन्हें धैर्यपूर्वक प्रक्रिया समझाता है और फिर जब वे मदद के लिए बुलाते हैं तो आप मदद करने में खुश होते हैं. मुझे ब्लॉक मत करो !!"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "मैं जब भी अपनी मां को देखता हूं तो मैं उनके फोन में उनकी मदद करता हूं." चौथा ने लिखा, "मुझे अपने पिताजी के लिए इसकी आवश्यकता है! जब मैंने उन्हें समझाने की कोशिश की, कि YoutubeTV क्या है, तो यह वास्तव में अवधारणा को समझ नहीं पाए. उनके पास केबल है क्योंकि ऐप्स भ्रमित करने वाले थे," पांचवे ने लिखा, "मुझे अच्छा लगा कि उसने अपनी माँ के लिए यह सूचना वर्ग किया."