बब्बर शेर के पास खेड़ होकर Selfie ले रहे शख्स का VIDEO वायरल, लोग बोले- गजब दोस्ताना लगता है

आमतौर पर लोग बब्बर शेर का नाम सुनते ही कांप उठते हैं, क्योंकि ये बेहद खतरनाक होते हैं. लेकिन इस शख्स को देखकर ऐसा लग रहा है मानो इसकी शेरों के साथ गहरी दोस्ती है.

बब्बर शेर के पास खेड़ होकर Selfie ले रहे शख्स का VIDEO वायरल, लोग बोले- गजब दोस्ताना लगता है

बब्बर शेर के पास खेड़ होकर Selfie ले रहे शख्स का VIDEO वायरल

आजकल हर कोई सोशल मीडिया पर फेमस होने की चाह रखता है. फिर चाहे इसके लिए उसे किसी भी हद से क्यों न गुजरना पड़ जाए. जैसे की आप इस शख्स को ही देख लीजिए, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शख्स दो बब्बर शेरों के सामने खड़े होकर उनके साथ सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहा है. आमतौर पर लोग बब्बर शेर का नाम सुनते ही कांप उठते हैं, क्योंकि ये बेहद खतरनाक होते हैं. लेकिन इस शख्स को देखकर ऐसा लग रहा है मानो इसकी शेरों के साथ गहरी दोस्ती है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स टोपी पहने और चश्मा लगाए बड़ी सी स्माइल दे रहा है और उसके पीछे दो शेर हैं, एक शेर पेड़ पर चढ़ा है और दूसरा नीचे जमीन पर खड़ा है. शख्स दोनों शेरों के साथ सेल्फी ले रहा है और शेर भी बड़े आराम से खड़े हुए नज़र आ रहे हैं. शेरों को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उन्हें ये शख्स दिखाई ही नहीं दे रहा है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर humaidalbuqaish नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- बहुत से लोग दोस्ती का मतलब नहीं समझते हैं. इस वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. ये वीडियो 21 मार्च को शेयर किया गया था. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं.