मां को पहली बार बेटे ने कराई विदेश यात्रा, साथ ले गया सिंगापुर, लोगों से की ऐसी रिक्वेस्ट, दिल पसीज उठेगा

दत्तात्रय जे एक ब्लॉकचेन डेवलपर है जो सिंगापुर (Singapore) में रहते हैं और काम करते हैं.

मां को पहली बार बेटे ने कराई विदेश यात्रा, साथ ले गया सिंगापुर, लोगों से की ऐसी रिक्वेस्ट, दिल पसीज उठेगा

मां को पहली बार बेटे ने कराई विदेश यात्रा, साथ ले गया सिंगापुर

इंटरनेट अच्छी कहानियों से भरा पड़ा है, और एक कहानी जिसने कई लोगों के दिल को छू लिया है वह है दत्तात्रय जे (Dattatray J) की. दत्तात्रय जे एक ब्लॉकचेन डेवलपर है जो सिंगापुर (Singapore) में रहते हैं और काम करते हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी और अपनी मां की दो तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा कि वह अपनी मां को दुनिया का दूसरा हिस्सा और अपना वर्कप्लेस दिखाने के लिए सिंगापुर ले गए.

s6fqa1vo

पोस्ट में, उस शख्स ने समझाया कि उसकी माँ ने अपना पूरा जीवन गाँव में बिताया है और कभी भी हवाई जहाज को नज़दीक से नहीं देखा है. उनकी मां विदेश यात्रा करने वाली अपनी पीढ़ी की पहली और अपने गांव की दूसरी महिला बनीं. दत्तात्रय जे ने कहा, "केवल एक चीज जो मुझे चोट पहुँचाती है - काश मेरे पिताजी यह अनुभव करने के लिए आसपास होते! मैं वास्तव में उन लोगों से आग्रह करता हूँ, अपने माता-पिता को दुनिया के दूसरे खूबसूरत हिस्से को दिखाने के लिए, जो यात्रा कर रहे हैं, भले ही आप जिस अवधि के लिए यात्रा कर रहे हों. मेरा विश्वास करो, उनकी खुशी को मापा नहीं जा सकता है."

kvd1ejqo

जब से इस पोस्ट को लिंक्डइन पर शेयर किया गया है तब से इसे तीन लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. पोस्ट पर कई कमेंट्स भी आए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लिंक्डइन कमेंट सेक्शन में एक शख्स ने जोड़ा, "महान, यह वास्तव में शानदार है." एक दूसरे शख्स ने कहा, "प्यारे भाई, मैं नहीं जानता कि तुम कौन हो? लेकिन मैं तुम्हारे दिल से प्यार करता हूँ. तुम्हारी माँ के प्रति सम्मान के कारण! बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएँ!" तीसरे ने लिखा, "यह बहुत अच्छा है. एक बेटा अपनी माँ के लिए सबसे अच्छा कर सकता है. भगवान आपका भला करे !!"