सड़क किनारे बैठी छोटी स्ट्रीट वेंडर को शख्स ने दिया सरप्राइज, गिफ्ट में दी नई घड़ी, बच्ची की खुशी देख पसीज उठेगा दिल

प्रहदीश ने एक छोटी लड़की को फुटपाथ पर कपड़े बेचते हुए देखा. उन्होंने उससे पूछा कि क्या उसे 'मिस्ट्री बॉक्स' में दिलचस्पी है.

सड़क किनारे बैठी छोटी स्ट्रीट वेंडर को शख्स ने दिया सरप्राइज, गिफ्ट में दी नई घड़ी, बच्ची की खुशी देख पसीज उठेगा दिल

सड़क किनारे बैठी छोटी स्ट्रीट वेंडर को शख्स ने दिया सरप्राइज

एक छोटी स्ट्रीट वेंडर (Street Vendor) को 'सरप्राइज' गिफ्ट देकर हैरान करने के लिए बेंगलुरु स्थित एक वीडियो निर्माता (Video Creator) को ऑनलाइन बहुत सारा प्यार मिल रहा है. प्रहादीश बालासुब्रमण्यम का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है और दर्शक उनकी दयालुता के लिए उनकी सराहना कर रहे हैं.

प्रहदीश ने एक छोटी लड़की को फुटपाथ पर कपड़े बेचते हुए देखा. उन्होंने उससे पूछा कि क्या उसे 'मिस्ट्री बॉक्स' में दिलचस्पी है. प्रहदीश ने पूछा, "क्या तुम्हें यह मिस्ट्री बॉक्स 10 रुपये में चाहिए?" जब उसने अपनी जेबों की तलाशी ली और कहा कि उसके पास एक रुपया भी नहीं है.

प्रहदीश ने कहा, "कोई बात नहीं," और उसने लड़की को बॉक्स गिफ्ट में देते हुए उसे खोलने के लिए कहा. उसने ऐसा किया, और जो कुछ बॉक्स के अंदर पाया, देखते ही स्माइल करने लगी. मिस्ट्री बॉक्स के अंदर एक नई घड़ी थी जिसे पाकर छोटी लड़की बहुत खुश हुई. उसने इसे पहना, इसलिए उसकी अमूल्य प्रतिक्रिया वीडियो पर 4 मिलियन से अधिक बार देखे जाने के साथ वायरल हो गई है.

देखें Video:

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "छोटे कार्य, बड़ा प्रभाव: सीक्रेट सरप्राइज के साथ दयालुता फैलाना." प्रहदीश अक्सर शॉपिंग मॉल और ऐसे अन्य स्थानों पर 'मिस्ट्री बॉक्स' से अजनबियों को हैरान कर देते हैं. क्योंकि, उनके फैंस और फॉलोअर्स ने उनसे जरूरतमंद लोगों की मदद करने का अनुरोध किया.

एक यूजर ने कहा, "उनकी मुस्कान देखने के बाद यह सब इसके लायक है." दूसरे ने लिखा, “मैं वास्तव में आपके दयालुता के कार्य की सराहना करता हूं. यह बहुत प्रेरणादायक और दिल को छू लेने वाला है.” कई अन्य लोगों ने कहा, "ऐसा करने के लिए धन्यवाद."

प्रहादीश बालासुब्रमण्यम के इंस्टाग्राम पर 40,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

ये Video भी देखें: NDTV Marathi Launch: महाराष्ट्र की आवाम की नई आवाज, NDTV का मराठी चैनल हुआ लॉन्च

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com