भयानक एक्सीडेंट होने के बावजूद, सड़क पर अजीबोगरीब हरकतें करने लगा बाइक सवार, देखकर लोगों के उड़े होश

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक तेज रफ्तार बाइक सवार गलत साइड से आ रहा होता है, तभी एक कार उसे ज़ोर की टक्कर मार देती है, जिससे वो बाइक समेत दूर जाकर गिरता है.

भयानक एक्सीडेंट होने के बावजूद, सड़क पर अजीबोगरीब हरकतें करने लगा बाइक सवार, देखकर लोगों के उड़े होश

भयानक एक्सीडेंट होने के बावजूद, सड़क पर अजीबोगरीब हरकतें करने लगा बाइक सवार

एक्सीडेंट तो आपने बहुत देखें होंगे, लेकिन ऐसा एक्सीडेंट जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, वो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. हमें यकीन है कि इस वीडियो को देखने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे. क्योंकि ये वीडियो है ही इतना हैरान कर देने वाला है कि देखने वाले को अपनी आखों पर ही यकीन नहीं होगा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक तेज रफ्तार बाइक सवार गलत साइड से आ रहा होता है, तभी एक कार उसे ज़ोर की टक्कर मार देती है, जिससे वो बाइक समेत दूर जाकर गिरता है और उसकी बाइक के परखच्चे उड़ जाते हैं. लेकिन वीडियो में आगे जो दिखाया गया है वो काफी हैरान कर देने वाला है, जिसकी आपने कल्पना भी नहीं की होगी.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक तेज रफ्तार बाइक सवार गलत साइड से आ रहा है और सामने से ढेरों गाड़ियां गुजर रही हैं. तभी वो एक कार के सामने आ जाता है और कार वाला उसे ज़ोर की टक्कर मारता है. टक्कर इतनी तेज होती है कि बाइक सवार दूर जाकर गिरता है और उसकी बाइक के कई टुकड़े हो जाते हैं, लेकिन फिर आप देखेंगे कि बाइक चला रहा शख्स तुरंत उठता है और खड़े होकर अजीबोगरीब हरकतें करने लगता है. वो एक जगह से दूसरी जगह घूमता है और फिर कुछ अजीबोगरीब करता है, जैसे उसे ज़रा भी चोट नहीं आई और उसे कुछ हुआ है नहीं.

देखें Video:

इस वीडियो को देखने के बाद हर किसी के होश उड़ गए हैं. हर कोई वीडियो देखकर हैरान हो रहा है कि भला इतना भयानक एक्सीडेंट होने के बाद भी कोई इंसान खड़ा भी कैसे हो सकता है. वीडियो को ट्विटर पर @ndagels नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को अबतक दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. क्या आपने कभी कोई ऐसा एक्सीडेंट देखा है ? वीडियो में नज़र आ रहे इस शख्स के बारे में आपका क्या कहना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कानून के तहत 12 MLA की सदस्यता रद्द करने की मांग - अरविंद सावंत