विज्ञापन

5-6 फीट लंबी इस लौकी को देख लोगों को आई 'पंचायत' के प्रधान जी की याद, बोले- इनकी नजर से कैसे बच गई

Biggest gourd: फार्मिंग से जुड़े इस वीडियो में किसान ने कुछ अलग ही लेवल का हुनर दिखाया है. वीडियो में एक लौकी नजर आ रही है, जिसकी लंबाई, कम से कम 5-6 फीट होगी. इस लौकी ने सोशल मीडिया यूजर्स को 'पंचायत' वाले 'प्रधान जी' की याद दिला दी है.

5-6 फीट लंबी इस लौकी को देख लोगों को आई 'पंचायत' के प्रधान जी की याद, बोले- इनकी नजर से कैसे बच गई
5-6 फीट लंबी लौकी देखकर घूम गया लोगों का दिमाग

Man Grown 5 To 6 Ft Tall Bottle Gourd: प्रकृति कई बार हैरान कर देती है और कुछ ऐसा दिखा देती है, जिसे देखकर खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. इंटरनेट पर ऐसे कई वीडियो मौजूद हैं, जो सोचने पर मजबूर कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वायरल वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसे देखकर यकीनन आपका भी दिमाग घूम जाएगा. दरअसल, फार्मिंग से जुड़े इस वीडियो में किसान ने कुछ अलग ही लेवल का हुनर दिखाया है.

लौकी के साथ अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट

इंटरनेट पर इन दिनों जमकर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, लौकी के साथ ऐसा प्रयोग किया गया है, जो हैरान कर देने वाला है, जिसके पीछे की वजह है, लौकी की लंबाई. खास बात ये है कि, इस लौकी की लंबाई कम से कम 5-6 फीट होगी, जिसे देखने के बाद पहली नजर में सोशल मीडिया यूजर्स भी हक्के बक्के रह गए. इसके साथ ही एक से बढ़कर एक मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं, जिनसे कमेंट सेक्शन भरा पड़ा है. कोई इस लौकी को 'पंचायत' वाले 'प्रधान जी' को देने के लिए कह रहा है, तो कोई इस एक लौकी से पूरे गांव को दावत देने की बात कर रहा है. 

5 से 6 फीट लंबी इस लौकी ने खींचा पब्लिक का ध्यान (Bottle Gourd Height)

सोशल मीडिया पर इन दिनों हरी सब्जियों में शुमार लौकी का एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाई दे रही लौकी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, वीडियो में दिख रही यह लौकी कोई आम लौकी नहीं, बल्कि 5 से 6 फीट लंबी सब्जी है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स आश्चर्यचकित रह गए हैं. ​सिनेमा लवर्स के बीच लौकी के फेमस होने का क्रेडिट 'पंचायत' वेब सीरीज को भी जाता है. वीडियो में एक लंबी लौकी को पेड़ से लटकते हुए देखा जा सकता है. इसके साथ ही लौकी के आसपास इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस भी नजर आ रही है.

यहां देखें वीडियो

'बाबा रे! इसमें तो पूरे गांव की सब्जी बन जाएगी' (5-6 Feet Lambi Lauki Ka Video)

इंस्टाग्राम पर इस रील को @happygarden_happylife नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'पिछले साल गर्मियों में मैंने अपने जीवन की सबसे लंबी लौकी उगाई थी.' इस वीडियो को अब तक 1 लाख 58 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'ये लौकी प्रधान जी की नजर से कैसे बच गई.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'इतनी बड़ी लौकी मैने जिंदगी मे पहली बार देखी है.' तीसरे यूजर ने कहां कि, 'बाबा रे! इसमें तो पूरे गांव की सब्जी बन जाएगी.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बिहार की बेटी को गूगल ने दिया 60 लाख का पैकेज, जानिए कौन हैं अलंकृता साक्षी और कैसे तय किया ये सफर
5-6 फीट लंबी इस लौकी को देख लोगों को आई 'पंचायत' के प्रधान जी की याद, बोले- इनकी नजर से कैसे बच गई
फ्लाइट में ब्रेड बेक कर रही थी अमेरिकी इन्फ्लुएंसर, लोगों ने की आलोचना, कहा - ये हवाई जहाज है बेकरी नहीं...
Next Article
फ्लाइट में ब्रेड बेक कर रही थी अमेरिकी इन्फ्लुएंसर, लोगों ने की आलोचना, कहा - ये हवाई जहाज है बेकरी नहीं...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com