शख्स ने बताया, मेरी 70 साल की मां आज भी मेरा बिस्तर ठीक करती हैं, ट्वीट में लिखा कुछ ऐसा, यूजर्स ने सुना दी खरी-खोटी

एक शख्स ने ट्विटर पर गर्व से दावा किया कि उसकी 70 वर्षीय माँ अभी भी उसके लिए बिस्तर बनाती है और माँ के इस भाव को "एक गृहिणी की शक्ति" बताया.

शख्स ने बताया, मेरी 70 साल की मां आज भी मेरा बिस्तर ठीक करती हैं, ट्वीट में लिखा कुछ ऐसा, यूजर्स ने सुना दी खरी-खोटी

शख्स ने बताया, मेरी 70 साल की मां आज भी मेरा बिस्तर ठीक करती हैं, नाराज़ हुए यूजर्स

किशोर के स्वामी नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर गर्व से दावा किया कि उसकी 70 वर्षीय माँ अभी भी उसके लिए बिस्तर बनाती है और माँ के इस भाव को "एक गृहिणी की शक्ति" बताया. उसके ट्वीट ने तुरंत लोगों का ध्यान आकर्षित किया और सोशल मीडिया यूजर्स ने उसके दृष्टिकोण को वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण बताया और उनके 'खराब' व्यवहार के लिए उनकी आलोचना की.

उस शख्स ने अपने करीने से बने बिस्तर की तस्वीर भी शेयर की. उसने ट्विटर पर लिखा, "हालांकि 70+ मेरी माँ यह सुनिश्चित करती है कि जब मैं घर पहुंचूं, तो मेरा बिस्तर आरामदायक हो. एक गृहिणी की शक्ति. ऐसा करने के लिए उसके ऊपर कोई बाध्यता नहीं है. फिर भी वह प्यार से ऐसा करती है. हमारे धर्म ने जो मूल्य प्रणाली विकसित की है इस समाज की रक्षा करता है." 

इस पोस्ट के बाद जल्द ही ट्विटर पर तीखी बहस शुरू हो गई. एक यूजर ने लिखा, "आप कितने बेशर्म हैं कि आप हर सुबह अपना बिस्तर खुद नहीं बनाते और फिर अपनी 70 वर्षीय मां द्वारा आपके लिए यह काम करने का दावा करते हैं. यह धर्म नहीं है... यह बुजुर्गों का उत्पीड़न/दुर्व्यवहार है."

एक यूजर ने लिखा, "कल्पना कीजिए कि एक पुरुष-बच्चा होना कितना सामान्य है कि इस शख्स में इसे पोस्ट करने और सकारात्मक प्रतिक्रिया की उम्मीद करने का साहस था..."

तीसरे ने निराशा व्यक्त की, "आप अभी भी उम्मीद करते हैं कि इस उम्र में भी आपकी माँ आपका बिस्तर साफ करेगी, और आप इसके बारे में डींगें मार रहे हैं. वाह." 

लेकिन, सोशल मीडिया यूजर्स का एक वर्ग ऐसा भी था जिसने स्थिति को अलग तरह से देखा. एक यूजर ने लिखा, "मैं यहां उन महिलाओं के कमेंट्स से हैरान हूं जो मातृत्व को नहीं समझती हैं. आपकी मां को ऐसा करने में निश्चित तौर पर खुशी महसूस होती है; उन्हें ऐसा न करने के लिए कभी न कहें."

एक और यूजर ने लिखा, "लेकिन लड़का स्पष्ट रूप से कह रहा है कि उसकी कोई मजबूरी नहीं है, और यह पूरी तरह से प्यार की वजह से है कि वह ऐसा करती है, और वह इसकी सराहना करता है. पूरी बात उसकी मां की सराहना के बारे में है." 
 

Jet Set Go: रणबीर कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सोनू सूद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com