डबल डेकर साइकिल से जा रहे थे ताऊ, लोग बोले- जुगाड़ तो बढ़िया है, लेकिन उतर के दिखाओ तो जानें...

वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक बुजुर्ग शख्स बीच सड़क पर जुगाड़ से बनी डबल डेकर साइकिल (double decker cycle) को फर्राटे से चलाते हुए जा रहा है.

डबल डेकर साइकिल से जा रहे थे ताऊ, लोग बोले- जुगाड़ तो बढ़िया है, लेकिन उतर के दिखाओ तो जानें...

डबल डेकर साइकिल से जा रहे थे ताऊ, लोग बोले- जुगाड़ तो बढ़िया है

Jugaad Video: सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए, इस बात का अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता है. कभी कोई कार को हेलीकॉप्टर बना देता है, तो कभी कोई जुगाड़ से ईंट से कूलर बना देता है. अब एक ऐसा ही नया जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान है. इस वीडियो में एक शख्स ने जुगाड़ से कुछ ऐसा किया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक बुजुर्ग शख्स बीच सड़क पर जुगाड़ से बनी डबल डेकर साइकिल (Double Decker Cycle) को फर्राटे से चलाते हुए जा रहा है. इस साइकिल को देख हर कोई हैरान है और यही सोच रहा है कि आखिर ये शख्स इस साइकिल पर चढ़ा कैसे और उतरेगा कैसे?

b12ussk8

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बुजुर्ग शख्स एक ऐसी साइकिल चला रहा है, जिसमें साइकिल के ऊपर दूसरी साइकिल दिखाई दे रही है, जिसे आप डबल डेकर साइकिल कह सकते हैं. जिसे चलाने के लिए बुजुर्ग को काफी ऊंचाई पर बैठना पड़ा है. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब देख भी रहे हैं. इस वीडियो को एक अधिकारी ने ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें ताऊ एक डबल डेकर साइकिल को सड़क पर फर्राटे से चलाते दिखाई दे रहे हैं. लेकिन जब लोगों ने ये वीडियो देखा तो सबसे पहले लोगों के मन में यही सवाल आया कि आखिर ताऊ इस साइकिल से उतरेंगे कैसे?

देखें Video:

वीडियो देखकर तो आप भी समझ ही गए होंगे कि ये जुगाड़ से बनी साइकिल है, जिसमें एक सामान्य साइकिल के ऊपर एटलस का फ्रेम काटकर जोड़ा गया है और साइकिल की हैंडिल की जगह पर कार की स्टेयरिंग लगाई गई है. वीडियो को ट्विटर पर कलेक्टर संजय कुमार (@dc_sanjay_jas) ने शेयर किया है. साथ ही उन्होंने लोगों से वीडियो के कैप्शन भी पूछा है. एक यूजर ने पूछा- कि ताऊ इस पर चढ़े कैसे. दूसरे ने पूछा- अगर ताऊ को ब्रेक लगानी पड़ी तो बैलेंस कैसे करेंगे. तीसरे ने लिखा- ताऊ इस पर से उतर कर दिखाएं तो जानें... इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके हमें बताएं.

9 साल के सेवा के बाद CISF से रिटायर हुए 3 डॉग्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com