यह ख़बर 16 नवंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

नंगे होकर बाइक पर घंटे भर चक्कर लगाता रहा, पुलिस ने पकड़ा

खास बातें

  • केरल के कोट्टायम में 30-वर्षीय एक व्यक्ति निर्वस्त्र होकर करीब एक घंटे तक मोटरसाइकिल से इधर-उधर चक्कर लगाता रहा। बाद में उसे पुलिस एवं स्थानीय लोगों ने रोका।
कोट्टायम:

केरल के कोट्टायम में 30-वर्षीय एक व्यक्ति निर्वस्त्र होकर करीब एक घंटे तक मोटरसाइकिल से इधर-उधर चक्कर लगाता रहा। बाद में उसे पुलिस एवं स्थानीय लोगों ने रोका।

भीड़भाड़ वाले केके रोड इलाके में गुरुवार शाम को कुछ लोगों ने उसे मोटरसाइकिल पर बिल्कुल निर्वस्त्र जाते हुए देखा। वह भीड़ में तेजी से निकलने की कोशिश कर रहा था, उसी दौरान कुछ लोगों ने उसके निर्वस्त्र होने की सूचना पुलिस को दे दी।

लोग और पुलिस उसे देख-देखकर परेशान हो रहे थे लेकिन वह बेपरवाह होकर मोटरसाइकिल चलाता रहा। जब वह वहां से निकलर उपनगरीय इलाके में पहुंचा, तब उसे एक बंद रेलवे गेट पर रोका गया। हालांकि उसने वहां से भी निकलने की कोशिश की, लेकिन सड़क के सही दशा में नहीं होने की वजह से नहीं निकल पाया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से उसे पकड़ लिया और उसे थाने ले गई। जब उसे हिरासत में लिया गया, तब उसने उसका विरोध नहीं किया। वह मानसिक रूप से अवसादग्रस्त जान पड़ता है। उस पर अश्लीलता कानून और केरल पुलिस कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है।