वंदे भारत एक्सप्रेस को लेकर शख्स ने लिखी ऐसी बात, सोशल मीडिया पर छिड़ी चर्चा, टॉयलेट का नज़ारा देख कुछ ऐसा था रिएक्शन

कोलकाता (Kolkata) के एक यात्री ने वंदे भारत एक्सप्रेस (Vande Bharat Express) के खाने और दूसरी सर्विसेज की तारीफ कर इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींचा है.

वंदे भारत एक्सप्रेस को लेकर शख्स ने लिखी ऐसी बात, सोशल मीडिया पर छिड़ी चर्चा, टॉयलेट का नज़ारा देख कुछ ऐसा था रिएक्शन

वंदे भारत एक्सप्रेस की शख्स ने ऐसे की तारीफ

भारतीय रेलवे की अलग-अलग ट्रेनों में यात्री अक्सर अपने एक्सपीरियंस सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. उनमें से कुछ, अक्सर खामियों या समस्याओं की ओर इशारा करते हुए, इंटरनेट पर तहलका मचा देते हैं. वहीं अब कोलकाता (Kolkata) के एक यात्री ने वंदे भारत एक्सप्रेस (Vande Bharat Express) के खाने और दूसरी सर्विसेज की तारीफ कर इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींचा है. इस यात्री ने नाश्ते से लेकर रात के खाने और वॉशरूम तक का रिव्यू किया और इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया.

सबसे पहले उन्होंने वंदे भारत के स्नैक्स की तस्वीर शेयर की और उसे औसत बताया. साथ ही ये भी लिखा कि "शताब्दी के समान" है. इस तस्वीर में, डाइट चिवड़ा मिक्सचर, भुनी हुई मूंगफली चिक्की और पेपर बैग के अंदर एक स्नैक का पैकेट देख सकता है. साथ ही इंस्टेंट टी प्रीमिक्स का एक पैकेट भी है. वहीं डिनर को इस यात्री ने डिसेंट बताया और गर्म डिनर मिलने को लेकर उन्होंने खुशी जाहिर की. फोटो में आप दाल, चावल, चपाती, करी और सब्जी देख सकते है. साथ ही एक आइसक्रीम भी है.

टॉयलेट देख हुए इंप्रेस

सबसे खास बात जो उन्होंने इस ट्रेन के बारे में बतायी वो ये है कि इसका वॉशरूम काफी साफ-सुथरा था. उन्होंने ने लिखा, "वॉशरूम वास्तव में ट्रेन में सबसे अच्छा (मैंने देखा है). इंडियन और वेस्टर्न दोनों स्टाइल के टॉयलेट, हैंड वॉश डिस्पेंसर और ऑटोमेटिक हैंड ड्रायर के साथ उपलब्ध हैं. आश्चर्य की बात है कि फ्लश अच्छे से काम कर था.

एक्स पर थ्रेड को अब तक 1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. कई एक्स यूजर्स ने भी उनके रिव्यू के जवाब में अपने कमेंट और एक्सपीरियंस शेयर किए.

ये Video भी देखें: NDTV Marathi Launch: महाराष्ट्र की आवाम की नई आवाज, NDTV का मराठी चैनल हुआ लॉन्च

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com