घर में घुसे सांप को पकड़ने के लिए नहीं आए कर्मचारी, गुस्साए शख्स ने सबक सिखाने के लिए जो किया, Video वायरल हो गया

एक शख्स के घर सांप पकड़ने के लिए नगर निगम के अधिकारी नहीं पहुंचे तो गुस्से में वो शख्स सांप पकड़कर नगर निगम के दफ्तर पहुंच गया और उस सांप को ऑफिस में ही छोड़ दिया.

घर में घुसे सांप को पकड़ने के लिए नहीं आए कर्मचारी, गुस्साए शख्स ने सबक सिखाने के लिए जो किया, Video वायरल हो गया

घर में घुसे सांप को पकड़ने के लिए नहीं आए कर्मचारी

बरसात के मौसम में घरों में कीड़े, मकौड़े आने लगते है. अगर घर के आसपास पार्क या फिर हरे भरे पेड़ हैं तो आपके घर में सांप, बिच्छू जैसे खतरनाक और जहरीले जीव भी आ सकते हैं. जानवर तब घरों में घुसने लगते हैं, जब बरसात की वजह से जंगलों में पानी भर जाता है और उन्हें रहने के लिए जगह नहीं मिलती है. हाल ही में तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां जब एक शख्स के घर सांप पकड़ने के लिए नगर निगम के अधिकारी नहीं पहुंचे तो गुस्से में वो शख्स सांप पकड़कर नगर निगम के दफ्तर पहुंच गया और उस सांप को ऑफिस में ही छोड़ दिया. अब इसी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो को हैदराबाद बीजेपी के युवा नेता विक्रम गौड़ ने ट्विटर पर शेयर किया है.

वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- हैरदाबाद के अलवाल में बारिश के दौरान एक शख्स के घर में सांप घुस गया. उसने कई बार GHMC (ग्रेटर हैदराबाद निगम) के अधिकारियों को फोन कर इसकी शिकायत की और सांप पकड़ने का अनुरोध किया, लेकिन जब शिकायत करने पर भी उसकी बात नहीं सुनी गई तो वह सांप को पकड़कर नगर निगम के वार्ड दफ्तर पहुंच गया और सांप को वहीं छोड़ दिया. सोचिए वो शख्स कितना परेशान हुआ होगा, जो ऐसा कदम उठा रहा है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऑफिस की मेज पर एक सांप रेंग रहा है. 26 जुलाई को शेयर किए गए इस वीडियो को अबतक 900 से अधिक बार देखा जा चुका है. ये वीडियो देखने के बाद हम सभी को ये सीख मिलती है कि घर में अगर कोई सांप घुस आए तो, परेशान होने और डरने के बजाए उसका रेस्क्यू करने के बारे में विचार किया जाए और सूझबूझ से उसे पकड़ा जाए. इस बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.