चलती ऑल्टो कार की छत पर पुशअप्स लगाने लगा शख्स, पुलिस ने इस तरह सिखाया सबक

वीडियो में एक शख्स चलती कार की छत पर पुशअप्स लगाता नजर आ रहा है. वहीं अन्य लोग कार की विंडो से निकलकर हवा में लहरा रहे हैं. वहीं अब ट्रैफिक पुलिस ने इन्हें इस तरह सबक सिखाया.

चलती ऑल्टो कार की छत पर पुशअप्स लगाने लगा शख्स, पुलिस ने इस तरह सिखाया सबक

चलती कार की छत पर पुशअप्स लगाने लगा शख्स, खिड़की से निकलकर हवा में लहराए दोस्त

सड़क पर चलते समय यातायात नियमों का पालन करना कितना जरूरी है, यह तो हम सभी जानते ही हैं, लेकिन बावजूद इसके कुछ लोग अपनी धुन पर सवार होकर ट्रैफिक रूल्स की धज्जियां उड़ाते हुए खुद के साथ-साथ दूसरों की भी जिंदगी खतरे में डाल देते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे कई अतरंगी वीडियो देखने को मिलते रहते हैं, जिनमें कभी बाइक सवार आगे पीछे लड़कियों को टांगे गाड़ी चलाते नजर आते हैं, तो कभी प्रेमिका को बाइक की टंकी पर बैठकर रोमांटिक होते दिखाई पड़ते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही अजीबोगरीब वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. वीडियो में एक शख्स चलती कार की छत पर पुशअप्स लगाता नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

चलती कार की छत पर पुशअप्स

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे देख लोग दंग हैं. 30 मई को पोस्ट किए गए इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'इन्हें ना किसी की जान की परवाह है और ना ही गुड़गांव ट्रैफिक पुलिस की.' पोस्ट में वीडियो और फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में गुड़गाव पुलिस के साथ-साथ और भी कुछ लोगों को टैग किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे पांच युवक नशे की हालात में सफेद रंग की 'ऑल्टो 800' पर खतरनाक स्टंट करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं. वीडियो में एक युवक चलती कार की छत पर पुशअप्स लगा रह है, तो वहीं अन्य लोग कार की विंडो से निकलकर हवा में लहरा रहे हैं. वहीं वीडियो के आखिर में सभी लटके-लटके नाचते नजर आ रहे हैं.

पुलिस ने इस तरह सिखाया सबक

वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, पीछे से आ रहे एक कार सवार ने यह नजारा अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया है. वीडियो बना रहे शख्स को कहते सुना जा रहा है कि, 'ये चल रहा है. गुड़गांव में. मतलब मस्त चलती गाड़ी पर भाई ये. देखो क्या बोला जाए भाई इसको?' धड़ल्ले से वायरल हो रहा यह वीडियो हरियाणा के गुरुग्राम के साइबर हब का बताया जा रहा है. वहीं वायरल वीडियो के सामने आने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने इन पर एक्शन लेते हुए इन पर साढ़े छह हजार रुपये का जुर्माना लगाया है. 18 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 4 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'जाहिल हैं ये.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह सबकी लाइफ के साथ खेल रहे हैं'

ये भी देखें-अक्षय कुमार एयरपोर्ट पर कूल लुक में आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com