सीक्रेट मसाले से शख्स ने तैयार किया Max Lays वाला ऑमलेट, लोगों ने कहा- हर चीज़ को बर्बाद कर दो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को 6 हज़ार से ज़्यादा लाइक्स मिले हैं. वहीं इस वीडियो पर कई यूज़र्स ने भड़कते हुए कमेंट्स किए हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- भाई, क्यों ऐसी हरकते करता है.

सीक्रेट मसाले से शख्स ने तैयार किया Max Lays वाला ऑमलेट, लोगों ने कहा- हर चीज़ को बर्बाद कर दो

Max Lays Omelette: सोशल मीडिया पर एक प्रचलन सा हो गया है. फूड ब्लॉग के नाम पर तरह-तरह के भोजन बनाए जा रहे हैं. भोजन में ज्यादा प्रयोग करने से लोगों के स्वास्थ्य भी खराब होते हैं और कई परेशानियां भी होती हैं. कंटेंट क्रियटर्स के कारण अब दुकानदार भी जागरुक हो गए हैं. सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए कुछ से कुछ बना देते हैं. कोई फैंटा मैग्गी बना दे रहा है, कोई अंडे वाली चाय तो कोई रुह आफजा नूडल्स. ऐसे ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स ऑमलेट बना रहा है, मगर ऑमलेट बनाने के क्रम में Max Lays का इस्तेमाल कर रहा है. लोग इस वीडियो को देखने के बाद पूरी तरह से भड़क गए हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स ऑमलेट के साथ अन्याय कर रहा है. इस शख्स के इस तरह के कई वीडियो वायरल भी हुए हैं. कभी ये पानी पर ऑमलेट बना देता है तो कभी अंडा मैग्गी में दूध डाल देता है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अंडों को फोड़ने के बाद इसमें प्या, अदरक समेत कई मसाले डालता है. ये सभी मसाले सिक्रेट मसाले हैं, इनके बाबूजी द्वारा तैयार किए गए हैं. ऑमलेट बनाने के क्रम में लेज़ को उसमें डाल देता है. यह वीडियो बहुत ही ज्यादा हैरान कर देने वाला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को 6 हज़ार से ज़्यादा लाइक्स मिले हैं. वहीं इस वीडियो पर कई यूज़र्स ने भड़कते हुए कमेंट्स किए हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- भाई, क्यों ऐसी हरकते करता है. जो जैसा है, उसे वैसा ही रहने दो न. वहीं एक अन्य यूज़र ने कहा- ये ऑमलेट है दोस्त, इसे पिज्जा मत बनाओ.