शख्स ने लोमड़ी के सामने बजाया गिटार, सुरीली अवाज़ में गाया गाना, फिर जो हुआ वो देख नहीं होगा यकीन

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक शख्स बर्फ में एक प्यारी लोमड़ी के सामने गिटार बजा रहा है.

शख्स ने लोमड़ी के सामने बजाया गिटार, सुरीली अवाज़ में गाया गाना, फिर जो हुआ वो देख नहीं होगा यकीन

वे वीडियो जो मनुष्यों को उनके प्राकृतिक आवासों में जानवरों के साथ बातचीत करते हुए दिखाते हैं, देखने में हमेशा आनंददायक होते हैं. उनके बीच की मनमोहक बॉन्डिंग हर किसी के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए काफी है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक शख्स बर्फ में एक प्यारी लोमड़ी के सामने गिटार बजा रहा है. वीडियो की शुरुआत में दिखाया गया है कि एक शख्स बर्फीली वादियों में एक लोमड़ी के सामने गिटार लिए खड़ा है. वह शख्स गिटार बजाना शुरू कर देता है और गाने भी लगता है. गिटार की आवाज़ सुनकर लोमड़ी मंत्रमुग्ध हो जाती है और कुछ दूरी पर बड़े आराम से बैठकर गाना सुनने लगती है.

इस वीडियो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, "फॉक्सी के साथ खूबसूरत सुबह! और मुझे उसे अपना नया गाना सुनाना पड़ा. बैरी ने परेशान करना शुरू कर दिया इसलिए मैंने इसे एक साथ संपादित किया. कैमरे को सही प्वाइंट पर लगाना और एक ही समय में बच्चे को पकड़ना आसान नहीं है, लेकिन @ceceliamayusetoomanywords एक समर्थक है!"

देखें Video:

इस वीडियो को शेयर किए जाने के बाद से अबतक करीब 13 हजार बार देखा जा चुका है. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं और शख्स की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा- "यह अद्भुत है," दूसरे ने लिखा- "फॉक्स को यह गाना बहुत पसंद है, आप बता सकते हैं. इसे जारी रखें, ” तीसरे ने लिखा- "यह बहुत खास है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

47 की उम्र में साड़ी पहनकर स्केटबोर्डिंग करती हैं 'आन्टी स्केट्स'