घर के अंदर स्टंटबाजी करना पड़ा महंगा, अगले ही पल लग गया लाखों का चूना

इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो में एक शख्स घर के अंदर ही बाइक से स्टंट करता नजर आ रहा है, लेकिन अगले ही पल उसके साथ जो होता है, उसकी शायद उसने सपने में भी कल्पना नहीं की होगी.

घर के अंदर स्टंटबाजी करना पड़ा महंगा, अगले ही पल लग गया लाखों का चूना

घर के अंदर कमरे में बाइक से स्टंट करता शख्स.

Shocking Stunt Video: आजकल के युवाओं में स्टंट को लेकर एक अलग ही क्रेज देखते ही बनता है. यूं तो सोशल मीडिया पर रोजना कई तरह के स्टंटबाज अपनी कलाबाजी दिखाते नजर आते हैं, जिनमें कुछ अपने हैरतअंगेज स्टंटबाजी से लोगों को चौंका देते हैं, तो कुछ हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसमें एक शख्स घर के अंदर बाइक से स्टंट करता नजर आ रहा है, लेकिन अगले ही पल उसके साथ जो होता है, उसकी शायद उसने सपने में भी कल्पना नहीं की होगी. 

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए आजकल लोग क्या कुछ नहीं कर रहे हैं. कुछ वायरल होने के लिए नये-नये नायाब तरीका आजमा रहे हैं, तो कुछ स्टंट का सहारा लेते नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसमें एक शख्स घर के अंदर बाइक के साथ स्टंटबाजी करता नजर आ रहा है, लेकिन इससे पहले ये समझना बेहद जरूरी है कि स्टंट दिखाना कोई बच्चों का खेल नहीं है, जिसके लिए काफी प्रैक्टिस की जरूरत पड़ती है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स कमरे में ही बाइक से स्टंट दिखाना शुरू कर देता है और लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है, जिसे शायद वो जिंदगी भर ना भूले. वीडियो में देखा जा सकता है कि, जैसे ही शख्स स्टंट दिखाना शुरू करता है, बाइक का अगला पहिया टीवी से टकरा जाता है और वो गिरकर टूट जाती है. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया ही जा सकता है कि, कैसे शख्स को घर के अंदर स्टंट करना महंगा पड़ गया.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को diogo_grau062 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 6 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक करोड़ों लोग देख चुके हैं, जबकि 2 लाख 86 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

ये भी देखें- Ghoomer के कलाकार अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर ने बताया फिल्म में क्या है खास?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com