ऑनलाइन मंगवाया ड्रोन कैमरा, पार्सल में मिली 1 किलो आलू, वायरल हुआ Video

अमन का दावा है कि उसने एक ऑनलाइन रिटेलर से ड्रोन कैमरा (drone camera) मंगवाया था, लेकिन इसके बदले उसे पैकेट के अंदर एक किलो आलू मिला है.

ऑनलाइन मंगवाया ड्रोन कैमरा, पार्सल में मिली 1 किलो आलू, वायरल हुआ Video

ऑनलाइन मंगवाया था ड्रोन कैमरा, पार्सल में मिली 1 किलो आलू

बिहार के अमन का दावा है कि उसने एक ऑनलाइन रिटेलर से ड्रोन कैमरा (drone camera) मंगवाया था, लेकिन इसके बदले उसे पैकेट के अंदर एक किलो आलू मिला है. अनसीन इंडिया द्वारा शेयर किया गया एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि यह घटना नालंदा में हुई थी. एक डिलीवरी एक्जीक्यूटिव, पैकेज खोलते हुए दिखाई देता है. वो स्वीकार करता है कि ऑनलाइन रिटेलर ने धोखाधड़ी की है, लेकिन दावा करता है कि उसे यह नहीं पता था कि उत्पाद देने वाली कंपनी की मिलीभगत थी या नहीं. NDTV इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

जिस ग्राहक को ठगा गया था, वह एक व्यवसायी है, जिसका नाम चेतन कुमार है, जिसने ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर ऑर्डर देने के बाद पूरा भुगतान किया था. डिलीवरी एक्जीक्यूटिव पार्सल लेकर आया तो कुमार को शक हुआ. उसने पार्सल खोलने के लिए कहा और उसका वीडियो भी बनाया. सीलबंद डिब्बे के अंदर 10-20 आलू थे.

देखें Video:

स्थानीय पुलिस स्टेशन ने कहा, कि उन्हें इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है. अगर शिकायत की जाती है तो मामले की जांच कराई जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

Video: आर्मी कैंप में पहुंचा हाथी, फुटबॉल को किक लगाता आया नजर