शख्स ने कुछ इस तरह बोला फिल्म देवदास से माधुरी दीक्षित का डायलॉग, नहीं होगा यकीन, लोग बोले- इसे फिल्मफेयर दो

इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स फिल्म देवदास से माधुरी दीक्षित का डायलॉग बिना रुके बोल रहा है.

शख्स ने कुछ इस तरह बोला फिल्म देवदास से माधुरी दीक्षित का डायलॉग, नहीं होगा यकीन, लोग बोले- इसे फिल्मफेयर दो

शख्स ने कुछ इस तरह बोला फिल्म देवदास से माधुरी दीक्षित का डायलॉग, नहीं होगा यकीन

शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय बच्चन अभिनीत 2002 की रोमांटिक ड्रामा फिल्म देवदास, कई सालों से एक क्लासिक बनकर लोगों के दिलों पर अबचक राज़ कर रही है. संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित प्रेम कहानी, शरत चंद्र चट्टोपाध्याय के 1917 के उपन्यास देवदास पर आधारित थी. जहां फिल्म की बड़े सेट, वेशभूषा और कहानी को फैंस अभी भी याद करते हैं, वहीं यह अपने डायलॉग्स के लिए भी पॉप्युलर है. फिल्म के डायलॉग्स इतने लोकप्रिय हुए कि उनमें से कुछ को आज भी याद किया जाता है.

हाल ही में इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स फिल्म से माधुरी दीक्षित का डायलॉग बिना रुके बोल रहा है. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई छोटी सी क्लिप में वह शख्स सोफे पर बैठा है और माधुरी दीक्षित की लाइंस सुना रहा है. उनके सामने फिल्म का सीन भी चल रहा है. इस वीडियो को @heartart01 यूजर ने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है.

देखें Video:

इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. छोटी क्लिप को 30 हजार लाइक्स और बहुत से कमेंट्स भी मिले हैं. इंस्टाग्राम कमेंट में एक यूजर ने लिखा, "यह बहुत अच्छा है. मुझे लगता है कि 90 के दशक का हर बच्चा इन डायलॉग्स को जानता है." दूसरे यूजर ने कहा, "मुझे यह पसंद है. मुझे यह बहुत पसंद है." तीसरे यूजर ने लिखा, "उसे अभी एक फिल्मफेयर दो." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कूलर चलाने पर नाराज महिला ने लात और चप्पल से शख्स को पीटा, पुलिस को बीच बचाव करना पड़ा