शख्स ने कार से खींचा ट्रक के पीछे का हिस्सा, IPS बोला- 'ये जुगाड़ यकीनन किसी भारतीय...' - देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक कार को ट्रक के पीछे का हिस्सा खींचते हुए देखा गया. शानदार जुगाड़ का वीडियो (Jugaad Video) तेजी से इंटरनेट पर वायरल (Viral Video) हो रहा है.

शख्स ने कार से खींचा ट्रक के पीछे का हिस्सा, IPS बोला- 'ये जुगाड़ यकीनन किसी भारतीय...' - देखें Viral Video

शख्स ने कार से खींचा ट्रक के पीछे का हिस्सा, IPS ने दिया गजब का रिएक्शन - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक कार को ट्रक के पीछे का हिस्सा खींचते हुए देखा गया. शानदार जुगाड़ का वीडियो (Jugaad Video) तेजी से इंटरनेट पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. भारत में अक्सर देखा जाता है कि नामुमकिन काम को भारतीय जुगाड़ से आसान बना देते हैं. इस बार कुछ ऐसा ही कुछ देखने को मिला. शख्स ने कार के पीछे कन्टेनर ट्रक जोड़ दिया और कार दौड़ाता दिखा. आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Officer Dipanshu Kabra) ने इस शानदार वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि आगे कार चल रही है और शख्स ने कार के पीछे कन्टेनर ट्रक को जोड़ा है. वो कार को तेज चला रहा है और कार के पीछे जुड़ा कन्टेनर ट्रक को जोड़ा है. पीछे से लग रहा है कि वाकई कोई ट्रक चल रहा हो. लेकिन पास जाकर देखा तो एक शख्स कार से जोड़कर ट्रक को चला रहा था. आईपीएस ऑफिसर इस जुगाड़ को देखकर इम्प्रेस हो गया.

आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ये जुगाड़ यकीनन किसी भारतीय दिमाग की उपज है. कोई शक?'

देखें Video:

इस वीडियो को दीपांशु काबरा ने 1 अप्रैल की सुबह शेयर किया था, जिसके अब तक 2 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 300 से ज्यादा लाइक्स और कई रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं....


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com