खतरनाक किंग कोबरा को चूमने लगा शख्स, अगले ही पल हो गया खेला, वीडियो देख कांप उठेगी रूह

वीडियो में एक शख्स नदी के किनारे बैठे 12 फीट लंबे किंग कोबरा को चूमता नजर आ रहा है. वीडियो में आगे जो हुआ उसे देख कांप उठेगी रूह.

खतरनाक किंग कोबरा को चूमने लगा शख्स, अगले ही पल हो गया खेला, वीडियो देख कांप उठेगी रूह

विशाल सांप को पपी देना पड़ा भारी, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल

सांप...जिसके नाम भर से ज्यादा लोगों के डर के मारे पसीने छूट जाते हैं. सांप को देखने भर से ही शरीर में सिहरन पैदा हो जाती है, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो सांप की किसी भी प्रजाति के साथ ऐसे पेश आते हैं, जैसे वो उनका पालतू हो. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है.

यहां देखें वीडियो

जहरीले सांप को शख्स ने किया किस

रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वायरल वीडियो में एक शख्स भारी भरकम किगं सांप को चूमता नजर आ रहा है, जिसे देखकर हैरानी होना और डरना लाजिमी है. हाल ही में सामने आए इस वीडियो की शुरुआत में एक शख्स को भर भरकम सांप पकड़ते देखा जा रहा है. इस दौरान सांप पलटकर फन मारने की कोशिश भी करता है, लेकिन कुछ ही समय बाद वह शांत हो जाता है. यूं तो सोशल मीडिया पर तमाम ऐसे वीडियोज आए दिन देखने को मिलते ही रहते हैं, जिसमें सांप पकड़ने में माहिर कुछ लोग सांप के साथ खेलते नजर आते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों देखने को मिल रहा है, जिसमें एक शख्स सांप से डरने के बजाय उससे फ्रेंडली होता नजर आ रहा है. वीडियो में शख्स नदी के किनारे बैठा नजर आ रहा है, जिसके हाथ में 12 फीट लंबा का किंग कोबरा मौजूद है, जिसे वह बच्चे की तरह किस करता नजर आ रहा है.

किंग कोबरा का दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो को nickthewrangler नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'क्या आप 12 फुट के किंग कोबरा को किस करेंगे?' 5 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 85 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

ये भी देखें- परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई में पहुंची प्रियंका चोपड़ा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com