चलती और जलती कार से कूद कर शख्स ने बचाई अपनी जान...

वीडियो बनाने वाले शख्स ने बताया है कि उसने देखा कार के इंजन ने आग पकड़ ली. इसके बाद कार पास ही के पार्किंग लॉट की तरह बढ़ चली, कुछ ही पलो में कार ने आग पकड़ ली और देखते ही देखते यह धधक-धधक कर जल उठी.

चलती और जलती कार से कूद कर शख्स ने बचाई अपनी जान...

जरा सोचिए, एक चलती कार से एक शख्स बाहर कुदता है और कुछ ही सैकेंड बाद वह कार धधक-धधक कर जल उठती है. यह दिल को दहला देने वाली घटना मंगलवार को चीन में घटी. पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में एक शख्स को चलती कार से बाहर कूदते हुए देखा गया है. वीडियो बनाने वाले शख्स ने बताया है कि उसने देखा कार के इंजन ने आग पकड़ ली. इसके बाद कार पास ही के पार्किंग लॉट की तरह बढ़ चली, कुछ ही पलो में कार ने आग पकड़ ली और देखते ही देखते यह धधक-धधक कर जल उठी.

राहत की बात यह रही कि इस कार में सवार व्यक्ति‍ खुद को बचा पाने में सफल रहा. उसने समय रहते चलती कार से खुद को बाहर निकाल पाने में सफलता हासिल की.

एक नजर इस वीडियो पर-



आग इतनी भंयकर थी कि इसमें अन्ये दूसरे सात वाहनों को भी नुकसान पहुंचा. लेकिन किसी भी तरह की जान की हानि इस घटना में नहीं हुई यह एक अच्छी खबर है. आग पर काबू पाने में दमकल अधि‍कारियों को आधे घंटे का समय लग गया.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com