चार पहिया गाड़ी का निकल गया टायर, शख्स ने जुगाड़ करके लगाई ऐसी चीज, सड़क पर दौड़ने लगी गाड़ी, Video वायरल

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स चार पहिए वाली गाड़ी को जुगाड़ करके तीन पहिए पर ही चला रहा है.

चार पहिया गाड़ी का निकल गया टायर, शख्स ने जुगाड़ करके लगाई ऐसी चीज, सड़क पर दौड़ने लगी गाड़ी, Video वायरल

चार पहिया गाड़ी का निकल गया टायर, शख्स ने जुगाड़ करके लगाई ऐसी चीज, सड़क पर दौड़ने लगी गाड़ी

Jugaad Video: सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए, इस बात का अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता है. कभी कोई कार को हेलीकॉप्टर बना देता है, तो कभी कोई जुगाड़ से ईंट से कूलर बना देता है. अब एक ऐसा ही नया जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान है. इस वीडियो में एक शख्स ने जुगाड़ से कुछ ऐसा किया है, जो हर किसी को पसंद आ रहा है और लोगों के लिए बड़े काम का भी है. कई बार ऐसा होता है कि दो पहिया या फिर चार पहिया गाड़ी का टायर बीच रास्ते में ही खराब हो जाता है और फिर जबतक टायर ठीक न हो, आपको इंतज़ार करना पड़ता है. सोशल मीडिया पर एक जुगाड़ का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने खराब टायर की जगह जुगाड़ से एक ऐसी चीज लगाई कि गाड़ी बिना पहिए के ही सड़क पर दौड़ने लगी.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स चार पहिए वाली गाड़ी को जुगाड़ करके तीन पहिए पर ही चला रहा है. 30 सेकंड की इस क्लिप में आप देख सकते हैं कि चार पहिया गाड़ी का एक टायर गायब है. फिर भी गाड़ी सड़क पर तेज़ रफ्तार में दौड़ रही है क्योंकि इसमें लकड़ी का टायर फिट किया गया है. लोगों को ये जुगाड़ बहुत पसंद आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस जुगाड़ की खास बात ये है कि गाड़ी के टायर को बदलने के बजाय, इस आइडिया के बारे में सोच पाना हर किसी के बस की बात नहीं है. इस वीडियो को @RajeshS48060660 पर 7 अगस्त को शेयर किया था. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- हर चीज़ के लिए जुगाड़....ये किसी स्कूल में नहीं सिखाया जाता है!!! लोग इस जुगाड़ की तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.