भाप लेने के लिए शख्स ने किया जबरदस्त देसी जुगाड़, लोग बोले- ‘भारत में सब मुमकिन है’ - देखें Video

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स ने भाप लेने का बेहतरीन देसी जुगाड़ खोज निकाला है. जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे, वाह क्या जुगाड़ है.

भाप लेने के लिए शख्स ने किया जबरदस्त देसी जुगाड़, लोग बोले- ‘भारत में सब मुमकिन है’ - देखें Video

भाप लेने के लिए शख्स ने किया जबरदस्त देसी जुगाड़, लोग बोले- ‘भारत में सब मुमकिन है’

देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है. हर रोज लाखों की संख्या में कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. कोरोना से बचने के लिए लोगों को सतर्कता बरतने को कहा जा रहा है. कोरोना के सामान्य लक्षण दिखने पर नियमित रूप से कुछ चीजों को फॉलो करना जरूरी बताया जा रहा है. खासतौर पर हर दिन भाप (Steam) लेने के लिए जरूर कहा जा रहा है. ऐसे में एक शख्स ने भाप लेने का जबरदस्त देसी जुगाड़ (Desi Jugaad) निकाला है. जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे, वाह क्या जुगाड़ है.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स ने भाप लेने का बेहतरीन देसी जुगाड़ खोज निकाला है. आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक चूल्हे पर प्रेशर कूकर चढ़ा हुआ है. वहीं, कूकर की सीटी वाली जगह से एक पाइप निकाला गया है और उसमें छोर पर टीप लगाया गया है, जिसके जरिए एक शख्स बड़े मजे से भाप ले रहा है.

इस वीडियो को देखने के बाद तो आपको भी मजा जरूर आया होगा. आप भी स शख्स का ये वीडियो देख इसकी तारीफ जरूर करना चाह रहे होंगे. लोगों इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. आपको यह वीडियो कैसा लगा, हमें कमेंट में जरूर बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com