सड़क पर बैठी बुज़ुर्ग महिला को दिया खाना, तो रोते हुए देने लगीं पैसे, IPS बोला - आंखें नम हो गईं - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. भूखी बुजुर्ग महिला को देखकर शख्स का दिल पसीज गया और उसने बुजुर्ग महिला को पानी की बोतल और खाना (Man Gives Food And Water To Hungry Elderly Woman) दिया.

सड़क पर बैठी बुज़ुर्ग महिला को दिया खाना, तो रोते हुए देने लगीं पैसे, IPS बोला - आंखें नम हो गईं - देखें Video

सड़क पर बैठी थी बुजुर्ग महिला, शख्स ने दिया खाना, तो रोते हुए देने लगीं पैसे, IPS बोला- 'आंखें नम हो गईं' - देखें Video

भारत में बढ़ते कोरोनावायरस मामलों के कारण कई राज्यों में लॉकडाउन लगाया गया है. इसी बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. देखकर आपके आंखें भी नम हो जाएंगी. एक बुजुर्ग महिला सड़क किनारे बैठी थी. भूखी बुजुर्ग महिला को देखकर शख्स का दिल पसीज गया और उसने बुजुर्ग महिला को पानी की बोतल और खाना (Man Gives Food And Water To Hungry Elderly Woman) दिया. देखकर महिला रोने लगी और पैसे निकालकर देने लगी. इस वीडियो को देखकर आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Officer Dipanshu Kabra) भी इमोशनल हो गए. उन्होंने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग महिला को शख्स पानी की बोतल देता है और फिर खाने का पैकेट देता है. देखकर बुजुर्ग महिला रोने लगती है. वो जैसे ही पैसे निकालकर देने लगती है, तो शख्स मना कर देता है. 

आईपीएस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'वीडियो में सहायता मिलने पर माताजी की खुशी देख आंखें नम हो गयीं. वे पैसे भी दे रहीं थीं, लेकिन सहायता करने वाले सहजता से मना किया. बुज़ुर्गों को इस हाल में देखकर दुख होता है. जहां बुज़ुर्गों को यूं हाशिये पर छोड़ा जाएगा, उस समाज का पतन निश्चित है. कृपया बुजुर्गों का ख्याल रखें.'

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 25 अप्रैल को शेयर किया था, जिसके अब तक 43 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 8 हजार से ज्यादा लाइक्स और ढाई हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com