शख्स ने बिल्ली को पहली बार खिलाई आइसक्रीम, खाते ही बनाया ऐसा चेहरा... देखें Viral Video

एक शख्स ने अपनी बिल्ली को पहली बार आइसक्रीम खिलाई (Cat Eat Ice Cream) और पल भर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो गया. बिल्ली ने जैसे ही ठंडी आइसक्रीम मुंह में डाली तो उसका चेहरा देखने लायक था.

शख्स ने बिल्ली को पहली बार खिलाई आइसक्रीम, खाते ही बनाया ऐसा चेहरा... देखें Viral Video

Viral Video: शख्स ने बिल्ली को पहली बार खिलाई आइसक्रीम, खाते ही बनाया ऐसा चेहरा...

एक शख्स ने अपनी बिल्ली को पहली बार आइसक्रीम खिलाई (Cat Eat Ice Cream) और पल भर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो गया. बिल्ली ने जैसे ही ठंडी आइसक्रीम मुंह में डाली तो उसका चेहरा देखने लायक था. उसका रिएक्शन लोगों को खूब पसंद आ रहा है. ट्विटर यूजर Damn_elle ने इस वीडियो को शेयर किया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि आदमी एक चम्मच के सहारे बिल्ली को आइसक्रीम खिलाने की कोशिश कर रहा है. बिल्ली ने पहली बार जैसे ही आइसक्रीम को मुंह में लिया तो उसने गजब का रिएक्शन दिया. यूजर ने कैप्शन में लिखा, "मुझे लगता है कि हम सभी को इस वीडियो को देखना चाहिए. देखिए क्या हुआ जब बिल्ली ने पहली बार आइसक्रीम खाई.''

देखें Video:

इस वीडियो को 8 जून को शेयर किया गया है, जिसके अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 9 हजार से ज्यादा लाइक्स और 3 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कई लोगों को ये वीडियो मजेदार लगा तो कई लोगों ने इस वीडियो को निर्दयी बताया.

एक यूजर ने लिखा, 'मुझे नहीं पता कि ये शख्स क्या करना चाह रहा है. लेकिन ये बिलकुल फनी या क्यूट नहीं है.' वहीं एक यूजर ने लिखा, 'बहुत ही ज्यादा फनी वीडियो. सभी बिल्लियों को आइसक्रीम बिलकुल पसंद नहीं होती और वो ऐसा ही चेहरा बनाती हैं.' ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com