गिलहरियों को लगी थी भूख, शख्स अपने हाथों से खिलाने लगा कुरकुरे, वायरल Video ने जीता लोगों का दिल

Squirrels eats Kurkure: इसमें दिखाया गया है कि एक शख्स गिलहरी (squirrels) को कुरकुरे खिला रहा है. वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया था और इसे 17 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

गिलहरियों को लगी थी भूख, शख्स अपने हाथों से खिलाने लगा कुरकुरे, वायरल Video ने जीता लोगों का दिल

गिलहरियों को लगी थी भूख, शख्स अपने हाथों से खिलाने लगा कुरकुरे

Squirrels eats Kurkure: अगर आप प्यारे जानवरों के वीडियो पसंद करते हैं, तो यह वह क्लिप है जिसे आपको जरूर देखना चाहिए. इसमें दिखाया गया है कि एक शख्स गिलहरी (squirrels) को कुरकुरे खिला रहा है. वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया था और इसे 17 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. देखकर ऐसा लग रहा है कि वीडियो किसी पार्क में लिया गया है.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बाहर बैठा कुरकुरे का पैकेट लेकर खा रहा है. थोड़ी देर बाद आप देखेंगे कि उसके आसपास कई गिलहरियों घूम रही हैं. वह उन्हें भी एक-एक करके कुरकुरे खिलाना शुरू कर देता है. ये देखकर और भी गिलहरियां उसके पास आकर कुरकुरे खाने लगती हैं. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो देखने के बाद कुछ लोगों को जानवरों को कुरकुरे खिलाने पर आपत्ति हो रही है, वहीं कुछ लोग इस शख्स की तारीफ भी कर रहे हैं. कमेंट सेक्शन लव इमोजी से भरा हुआ है. सभी ने भूखे जानवरों को खिलाने के लिए शख्स की तारीफ की.