शख्स ने आलू की जगह Maggi डालकर खाए गोलगप्पे, देखकर लोगों का मचल गया मन, बोले - '2020 से भी घटिया...'

अगर कोई इस खट्टे- मीठे चटपटे पानी पुरी (Pani Puri) के स्वाद के साथ छेड़छाड़ करके और उसमें आलू की जगह 'मैगी' (Maggi) भर दे तो आपका क्या रिएक्शन होगा? शख्स ने गोलगप्पे में आलू की जगह मैगी डालकर खाए. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं.

शख्स ने आलू की जगह Maggi डालकर खाए गोलगप्पे, देखकर लोगों का मचल गया मन, बोले - '2020 से भी घटिया...'

शख्स ने आलू की जगह Maggi डालकर खाए गोलगप्पे, देख गुस्सा गए लोग, दिए ऐसे रिएक्शन्स...

'पानी पुरी', गोलगप्पे या फुचका.... आप इसे जिस भी नाम से जानते है, इसका नाम लेते ही हर किसी के मुंह में पानी आना लाजमी है. इसके चटपटे, खट्टे- मीठे स्वाद शायद ही किसी को पसंद न हो. भारतीयों का यह 'ऑल टाइम फेवरेट' स्नैक्स है. लेकिन अगर कोई इस खट्टे- मीठे चटपटे पानी पुरी (Pani Puri) के स्वाद के साथ छेड़छाड़ करके और उसमें आलू की जगह 'मैगी' (Maggi) भर दे तो आपका क्या रिएक्शन होगा? जी हां हाल ही में @Bunny_I नाम के एक ट्विटर यूजर ने अपने एक वीडियो ट्वीट किया. इस वीडियो में 'बनी' ने गोलगप्पे में आलू की जगह मैगी भरकर खाते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर ये वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

बनी के इस वीडियो को देखकर ट्विटर पर लोग गुस्सा से आग बबूला हो गए. और वीडियो पर कमेंट करने लगे. एक यूजर ने लिखा '2020 से भी ज्यादा घटिया है' ये रेसिपी. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, यह क्राइम है, मैं इसके खिलाफ रिपोर्ट करवाउंगा. 

देखें Viral Video:

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, यह किसी डरावनी फिल्म से कम नहीं है. आपको बता दें कि यह पहला ऐसा मौका नहीं है, जब किसी रेसिपी के साथ ऐसा हुआ है. इससे पहले भी एक लड़की, तरबूज के ऊपर टोमेटो कैचप रखकर खाते हुए वीडियो शेयर किया था. जिसके बाद इस लड़की की काफी आलोचना हुई थी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com