ऑटो को दो पहियों पर चलाता है ये शख्स, 2 किमी से ज्यादा दूरी तक ड्राइव कर बनाया रिकॉर्ड – देखें Video

भारत के ऑटो-रिक्शा चालक (Auto-rickshaw driver) जगतीश एम. मणि ने गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स को बताया, "मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह रिकॉर्ड हासिल किया जा सकता है, लेकिन ... मैं संतुष्ट हूं."

ऑटो को दो पहियों पर चलाता है ये शख्स, 2 किमी से ज्यादा दूरी तक ड्राइव कर बनाया रिकॉर्ड – देखें Video

ऑटो को दो पहियों पर चलाता है ये शख्स, 2 किमी से ज्यादा दूरी तक ड्राइव कर बनाया रिकॉर्ड

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स (Guinness World Records) में नाम दर्ज कराने वाले लोगों की दिलचस्प और अविश्वसनीय कहानियां अक्सर हमें हैरत में डाल देती हैं. और अब जिस शख्स के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उसने एक ऐसा रिकॉर्ड बनाया है जो आपको हैरान कर सकता है. गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स का इंस्टाग्राम पेज अक्सर ऐसे लोगों के थ्रोबैक वीडियो पोस्ट करता है, जिन्होंने अपने जीवन के किसी मोड़ पर इतिहास रचा है. ये साल 2015 की एक थ्रोबैक क्लिप है, जिसे हाल ही में पोस्ट किया गया था. इसमें जगतीश मणि (Jagathish Mani) नाम का एक व्यक्ति अपने तिपहिया वाहन यानि ऑटो को दो पहियों पर 2.2 किमी की दूरी तक चला रहा है.

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "एपिक ऑटो-रिक्शा साइड व्हीली. चेन्नई, भारत के ऑटो-रिक्शा चालक (Auto-rickshaw driver) जगतीश एम. मणि ने गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स को बताया, "मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह रिकॉर्ड हासिल किया जा सकता है, लेकिन ... मैं संतुष्ट हूं."

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को अबतक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं और जमकर इस शख्स की तारीफ कर रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "केवल भारतीय ही ऐसा कर सकते हैं." दूसरे ने लिखा, "मैं एक राइड लेना चाहता हूं." तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "यह बहुत बढ़िया है."